Jaipur News: ट्रक से टकराया गीटियों से भरा ट्रेलर, तीन घंटों तक केबिन में फंसा ड्राइवर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2409822

Jaipur News: ट्रक से टकराया गीटियों से भरा ट्रेलर, तीन घंटों तक केबिन में फंसा ड्राइवर

शाहजहानपुर थाना क्षेत्र के खंडोड़ा फ्लाई ओवर के पास सुबह नेशनल हाईवे 48(NH-48) पर गिट्टीयो से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गया, जिसके बाद ट्रेलर के केबिन के परखचे उड़ गए. केबिन में फंसे तीन लोगों को घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने बाहर निकाला.

Jaipur News: ट्रक से टकराया गीटियों से भरा ट्रेलर, तीन घंटों तक केबिन में फंसा ड्राइवर

Jaipur News: शाहजहानपुर थाना क्षेत्र के खंडोड़ा फ्लाई ओवर के पास सुबह नेशनल हाईवे 48(NH-48) पर गिट्टीयो से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गया, जिसके बाद ट्रेलर के केबिन के परखचे उड़ गए. केबिन में फंसे तीन लोगों को घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने बाहर निकाला. तीनों घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां घायलों का इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: राजस्थान में फिर लगी बारिश की झड़ी, ग्रामीण इलाकों में पानी की निकासी न होने से परेशान छात्र-छात्राएं

हादसे के बाद उड़े ट्रेलर के परखच्चे 
मिली जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर थाना प्रभारी पुखराज मीणा ने बताया सुबह सूचना मिली की खंडोडा पुलिया के समीप एक ट्रेलर ट्रक से टकरा गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची टीम ने केबिन में फंसे तीन लोगों को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू किया. 

ये भी पढ़ें-Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर लौटा मानसून, अगले तीन दिनों तक आसमान से बरसेगी आफत की बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट 

घंटों केबिन में फंसे रहे तीन लोग 
थाना प्रभारी पुखराज मीणा ने बताया कि ट्रेलर गीटियों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरे ट्रक से टकरा गया. इस दौरान ट्रेलर का केबिन भी पूरा क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रेलर केबिन में चालक व परिचालक सहित तीन लोग फंस गए. जिनको घंटों की मशक्कत के बाद बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया. 

ये भी पढ़ें- Deeg News: पहाड़ी इलाके में 70 वैध क्रेशर पर हुआ काम बंद, 1500 कामगार बेरोजगार

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news