Jaipur: नव्या को इंसाफ दिलाने सड़क पर उतरा समाज, कैंडल मार्च निकालकर जताया आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1347561

Jaipur: नव्या को इंसाफ दिलाने सड़क पर उतरा समाज, कैंडल मार्च निकालकर जताया आक्रोश

Jaipur: नव्या को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर उतर कर ब्राह्मण समाज ने कैंडल मार्च निकाल कर आक्रोश जताया.

Jaipur: नव्या को इंसाफ दिलाने सड़क पर उतरा समाज, कैंडल मार्च निकालकर जताया आक्रोश

Jaipur: जयपुर के करधनी क्षेत्र में सुसाइड करने वाली छात्रा नव्या को इंसाफ दिलाने के लिए ब्राह्मण समाज ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया. ब्राह्मण संगठनों के प्रतिनिधियों ने शहीद स्मारक पर कैंडल मार्च कर आक्रोश व्यक्त किया. गौरतलब है कि करधनी थाना क्षेत्र में रहने वाली दसवीं कक्षा की छात्रा नव्या ने 4 दिन पहले पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

परिजनों ने स्कूल पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए करधनी थाने में एफ आई आर दर्ज कराने के लिए परिवार दिया था. बताया जा रहा है करधनी थाना प्रभारी ने एफ आई आर दर्ज करने के बजाए परिजनों से अभद्र व्यवहार किया. इसके विरोध में विप्र महसभा, ब्राह्मण परिषद सहित कई संगठनों के पदाधिकारी रविवार शाम जनपथ स्थित शहीद स्मारक पर इकट्ठे हुए.

इसके बाद कैंडल जलाकर जनपद पर मार्च निकाला. विप्र महासभा अध्यक्ष सुनील उदैया ने कहां की है स्कूल टीचर और राहुल से प्रताड़ित और मजबूर होकर नव्या ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने एफ आई आर दर्ज करने के बजाय उल्टे परिजनों को प्रताड़ित किया. ऐसे में यह सोचने पर मजबूर किया जा रहा है कि कहाँ कैसी स्वतंत्रता है ये, कैसी क़ानून व्यवस्था है, जहां पीड़ित को न्याय नहीं मिल रहा है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

यह भी पढ़ें- घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो को बोलेरो में बांध खींच ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना

Trending news