Jhunjhunu: Driver से गाड़ी रुकवाकर अचानक कोट बांध में कूद गए विधायक, Viral हुआ Video
Advertisement

Jhunjhunu: Driver से गाड़ी रुकवाकर अचानक कोट बांध में कूद गए विधायक, Viral हुआ Video

बुधवार को राजेंद्र सिंह गुढ़ा कोट इलाके के दौरे पर थे. रात के समय जब उन्होंने देखा कि कोट बांध में पानी आया हुआ है तो उन्होंने अपने ड्राइवर से गाड़ी रूकवाई और अचानक ही बांध में कूद गए. 

बुधवार को राजेंद्र सिंह गुढ़ा कोट इलाके के दौरे पर थे.

Jhunjhunu: जिले के उदयपुरवाटी (Udaipurwati) से विधायक एवं पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajaendra Singh Gudha) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कोट बांध में डुबकी लगाते हुए दिख रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को राजेंद्र सिंह गुढ़ा कोट इलाके के दौरे पर थे. रात के समय जब उन्होंने देखा कि कोट बांध में पानी आया हुआ है तो उन्होंने अपने ड्राइवर से गाड़ी रूकवाई और अचानक ही बांध में कूद गए. राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने करीब आधे घंटे तक बांध में चारों ओर घूमे और वीडियो में ये बोलते हुए दिख रहे हैं कि वह अच्छी बारिश का इंतजार लंबे समय से कर रहे थे. बारिश के बाद बांध में पानी आया है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: कई जिलों में हुई औसत से ज्यादा बारिश, जानें कहां जारी हुई चेतावनी

 

उन्होंने कहा कि इस बांध में फिलहाल करीब 15 फुट पानी है, जहां पर वे खड़े हैं. इसके अलावा भी वे बांध को लेकर अपने समर्थकों और ग्रामीणों से बांध के पानी में डूबे-डूबे ही बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार गुढ़ा बांध में कूद चुके हैं. उन्हें दरअसल बांध के पानी में नहाना अच्छा लगता है. इसलिए वे कई बार ऐसा कर चुके हैं लेकिन कल देर रात को उन्होंने ऐसा किया. इसके बाद लोगों में ये वीडियो पसंद किया जा रहा है. 

Reporter- Sandeep Kedia

 

Trending news