Jhunjhunu: वृद्ध ने Chirawa Railway Station पर लगाई फांसी, बेटे ने बताई दर्दनाक वजह

मृतक के बेटे ने बताया कि उनके पिता पैसे के लेन-देन को लेकर परेशान थे. कल सुबह वे पिलानी से यह कहकर निकले थे कि जिससे वे पैसे मांगते हैं. वो पैसे देने के लिए मना कर रहा है. 

Jhunjhunu: वृद्ध ने Chirawa Railway Station पर लगाई फांसी, बेटे ने बताई दर्दनाक वजह
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jhujhunu: झुंझुनूं (Jhunjhunu) के चिड़ावा रेलवे स्टेशन (Chirawa Railway Station) पर रखी गई कुर्सीनुमा हट पर लटककर एक वृद्ध ने जान दे दी. वृद्ध की पहचान पिलानी (Pilani) के राजपुरा मोहल्ले में रहने वाले 65 वर्षीय परतुराम सैनी के रूप में आई है. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu में गार्ड को नहीं लगी भनक, 6 मिनट में फरार हुआ बंदी

 

परतुराम के पास एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है. जिसे जीआरपी ने जब्त कर लिया है. वहीं, इसी सुसाइड नोट के पीछे परतुराम ने अपने बेटे का नाम और नंबर लिखे थे, जिससे ही जीआरपी परिजनों तक पहुंच पाई है.

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu : नशे के लिए टोकना युवक को पड़ा भारी, लट्ठ और बेल्ट से हुई पिटाई

जानकारी के मुताबिक, बीती रात को करीब 12 बजे आने वाली ट्रेन के यात्रियों ने जब कुर्सीनुमा हट पर एक लाश लटकती हुई देखी तो उन्होंने स्टेशन अधीक्षक को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को उतारा और तलाशी ली तो उसके पास एक मोबाइल और एक सुसाइड नोट मिला. सुसाइड नोट पर मृतक के बेटे धर्मवीर उर्फ बबलू का नाम और मोबाइल नंबर लिखे थे. जिन पर कॉल कर जीआरपी ने परिजनों को सूचना दी. 

मौके पर पहुंचे मृतक के बेटे ने बताया कि उनके पिता पैसे के लेन-देन को लेकर परेशान थे. कल सुबह वे पिलानी से यह कहकर निकले थे कि जिसके वे पैसे मांगते हैं. वो पैसे देने के लिए मना कर रहा है. इसलिए उसके पास से अनाज लेकर आएंगे लेकिन आज उनका शव मिला है. मृतक का एक बेटा आर्मी में है.

Reporter- Sandeep Kedia