Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने एक बार फिर दी अनशन पर बैठने की चेतावनी, पेपर लीक मामलों से जुड़े साक्ष्य SOG को सौंपे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2351322

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने एक बार फिर दी अनशन पर बैठने की चेतावनी, पेपर लीक मामलों से जुड़े साक्ष्य SOG को सौंपे

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने एक बार फिर अनशन पर बैठने की चेतावनी दी है. साथ ही उन्होंने रीट पेपर लीक मामलों से जुड़े साक्ष्य SOG को सौंप दिए हैं.

kirodilal meena

Rajasthan News: राजस्थान के चर्चित पेपर लीक (rajasthan paper leak case)मामले को लेकर बुधवार को डॉ.किरोड़ी लाल मीणा (kirodi lal meena) एसओजी मुख्यालय पहुंचे. किरोड़ी लाल मीणा ने एसओजी मुख्यालय में एडीजी वीके सिंह से मुलाकात की.

 किरोड़ी लाल मीणा ने रीट पेपर लीक से जुड़े साक्ष्य सौंपे

किरोड़ी लाल मीणा ने आरएएस भर्ती (RAS Recruitment), एसआई भर्ती (SI Recruitment)और रीट पेपर लीक (reet paper leak) मामले में कई साक्ष्य एसओजी के एडीजी वीके सिंह को सौंपे. एसओजी एडीजी वीके सिंह से मुलाकात के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने आरपीएससी के चेयरमैन संजय श्रोत्रिय, शिव सिंह समेत कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए.

पेपर लीक को लेकर किरोड़ी लाल मीणा ने दिया बयान

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि पेपर लीक का मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण से एसओजी अधिकारी मोहन पोसवाल और एक सिपाही ने 64 लाख रुपए की रिश्वत ली. उन्होंने कहा कि खुद भूपेंद्र सारण ने मुझे पत्र लिखकर इसकी जानकारी दी है. मोहन पोसवाल ने कोर्ट में भी भूपेंद्र सारण का मोबाइल जब्त नहीं करने की जानकारी दी.

किरोड़ी लाल मीणा ने दी अनशन पर बैठने की चेतावनी

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सारण को सूचना उदाराम ने दी, उन्होंने राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष डीपी जारौली पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने खुद स्वीकार किया कि इसमें कांग्रेस नेताओं का हाथ है. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मेरे पास मौजूद तमाम सबूत एसओजी एडीजी वीके सिंह को दे दिए हैं. उन्हें पहले एसओजी की सफाई करने को कहा गया है और 15 दिनों में कार्रवाई नहीं हुई तो मैं एसओजी मुख्यालय में ही अनशन करूंगा.

Trending news