किरोड़ीलाल मीणा को मिली कन्हैयालाल जैसा हश्र करने की धमकी, समर्थकों में भारी आक्रोश
Advertisement

किरोड़ीलाल मीणा को मिली कन्हैयालाल जैसा हश्र करने की धमकी, समर्थकों में भारी आक्रोश

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को जेड पल्स सुरक्षा दिये जाने की पूर्व से भी कई बार मांग की जा चुकी है लेकिन सरकार द्वारा उचित निर्णय नहीं लिया गया है. 

किरोड़ीलाल मीणा को मिली कन्हैयालाल जैसा हश्र करने की धमकी, समर्थकों में भारी आक्रोश

Chaksu: राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा को मिले धमकी भरे पत्र का मामला तूल पकड़ता ही जा रहा है. इस मामले को लेकर किरोड़ी लाल मीणा के समर्थकों में काफी आक्रोश है. मामले को लेकर जयपुर ज़िले कर चाकसू में मंगलवार को किरोड़ी लाल मीणा के समर्थकों ने उपखंड अधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया गया.

ज्ञापन में आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी और किरोड़ीलाल मीणा को Z श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की गई. ज्ञापन में बताया गया है कि राज्य सभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के दिल्ली आवास डाक के माध्यम से एक व्यक्ति ने पत्र भेजकर डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा हश्र करने की धमकी दी है, जो कि भय और चिन्ता का विषय है. इससे लाखो कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. 

यह भी पढे़ं- 'चांद बालियों' पर कहर ढाती नजर आई महरीन काजी, नहीं हटेगी हैंडसम IAS अतहर की भी नज़र

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को जेड पल्स सुरक्षा दिये जाने की पूर्व से भी कई बार मांग की जा चुकी है लेकिन सरकार द्वारा उचित निर्णय नहीं लिया गया है. गौरतलब है कि सांसद किरोड़ी लाल मीणा जनता से जुड़े मुद्दों पर लगातार सड़क से लेकर सदन तक संघर्षरत रहते हैं और उन्होंने अनेकों भ्रष्टाचार के कारनामों का पर्दाफाश किया है. राजस्थान में पनप रही तालीबानी संस्कृति के खिलाफ आवाज उठाई है. इससे काफी लोगों के हित प्रभावित हुए हैं. 

इन वजहों से अपराधिक प्रवृत्ति के लोग या तालिवानी संगठनों से जुड़े लोग किसी गलत आपराधिक घटना को अंजाम दे सकते हैं. ज्ञापन के माध्यम से लोगों की मांग है कि राज्य सभा सांसद को भेजे गये धमकी भरे पत्र की जांच करवा कर अपराधियों को तुरन्त गिरफ्तार करे और सांसद डॉ मीणा को जेड श्रेणी अविलम्ब सुरक्षा दी जाए ताकि उनकी सुरक्षा सुनिश्चित हो सके. 

इस दौरान विकेश खोलिया पूर्व SC आयोग उपाध्यक्ष, RD मीणा, चिमपुरा सरपंच बनवारी लाल शर्मा, रामजीलाल मीणा कांकरिया समेत कई जनप्रतिनिधि और गणमान्य लोग मौजूद रहे.

Reporter- Amit Yadav

यह भी पढ़ें- राजस्थान में इस तारीख से शुरू होगा मानसून का दूसरा दौर, आज इन जिलों में हो सकती है बारिश

यह भी पढे़ं- Photos: सावन में घर लाएं ये चीजें, भोलेनाथ की कृपा से बरसेगा धन ही धन

जयपुर की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news