Lifestyle News: सुबह-शाम लगाएं ये 2 फेस पैक, फेस पर आएगी शीशे सी चमक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2028233

Lifestyle News: सुबह-शाम लगाएं ये 2 फेस पैक, फेस पर आएगी शीशे सी चमक

Lifestyle News: आज हम आपको ऐसे दो फेस पैक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे इस्तेमाल से आपके फेस पर ग्लो आएगा. इसके साथ ही आपकी स्किन से डेड स्किन भी आसानी से निकल जाएगी. 

Lifestyle News: सुबह-शाम लगाएं ये 2 फेस पैक, फेस पर आएगी शीशे सी चमक

Lifestyle News: हर महिला की चाहत होती है कि उसका चेहरा हमेशा चमकता रहे हैं. इसके लिए वह कई तरह के महंगे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं, जिससे स्किन को नुकसान होता है. ऐसे में आज हम आपको दो ऐसे फेस पैक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके इस्तेमाल से आपका चेहरा ग्लो करने लगेगा.

इन फेस पैक का आप रोजना सुबह-शाम इस्तेमाल करें, इससे चेहरे पर चमक आती है. इन फेस पैक को लड़कियों से साथ लड़के भी इस्तेमाल कर सकते हैं. जानिए दोनों फेस पैक का बनाने का तरीका. 

यह भी पढ़ेंः सर्दी के मौसम में क्यों बढ़ने लगता है हार्ट अटैक का खतरा!

कॉफी और दही 
इस फेस पैक का आप रोजाना रात को सोने से पहले इस्तेमाल करें. फिर पानी से फेस धो लें. इस स्क्रब को लगाने से डेड स्किन हटने लगती है. इससे आपकी स्किन मॉइस्चराइज होती है. 

ऐसे बनाएं फेस पैक 
स्क्रब बनाने के लिए एक कटोरी में दो बड़े चम्मच दही लें. इसके बाद इसमें एक चुटकी कॉफी मिलाएं. इन दोनों को अच्छे से मिक्स करके पेस्ट बनाएं और इससे फेस पर मसाज करें. इस स्क्रब को 20 मिनट तक लगाएं. इससे आपका फेस चमकने लगेगा. 

चावल और गेहूं के आटे से बनाएं फेस पैक
रोजाना सुबह फेस वॉश को छोड़ आप इस फेस पैक से फेस धोना शुरू करें. इससे फेस पर गोरापन और चमक आएगी. 

ऐसे बनाएं फेस पैक 
इसके लिए एक कटोरे में एक चम्मच चावल का आटा और एक चम्मच गेहूं के आटा लें. दोनों को मिलाएं फिर इसमें कच्चा दूध मिलाकर एक पेस्ट बना लें. इस पेस्ट को चेहरे और गर्दन पर लगाएं और 20 मिनट तक लगाएं रखें. इसके बाद मसाज करें और फिर पानी से फेस धो लें. 

यह भी पढ़ेंः जानिए क्या है पोस्टपार्टम डिप्रेशन, यहां एक क्लिक में मिलेगी सारी जानकारी

 

 

 

Trending news