विधायक का दावा, भाजपा के संपर्क में है कांग्रेस पार्षद, क्रॉस वोटिंग का किया दावा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1428296

विधायक का दावा, भाजपा के संपर्क में है कांग्रेस पार्षद, क्रॉस वोटिंग का किया दावा

 जयपुर नगर निगम ग्रेटर मेयर चुनाव को लेकर बीजेपी ने चौमूं पैलेस में भाजपा पार्षदों की बाराबंदी कर रखी है. इस बाड़ाबंदी में पार्षदों की संख्या में भी आज इजाफा हुआ है.

विधायक का दावा, भाजपा के संपर्क में है कांग्रेस पार्षद,  क्रॉस वोटिंग का किया दावा

Jaipur Badabandi : जयपुर नगर निगम ग्रेटर मेयर चुनाव को लेकर बीजेपी ने चौमूं पैलेस में भाजपा पार्षदों की बाराबंदी कर रखी है. इस बाड़ाबंदी में पार्षदों की संख्या में भी आज इजाफा हुआ है. 73 से ज्यादा पार्षद होटल की बाड़ाबंदी में मौजूद है तो वही इस बाड़ाबंदी की पूरी जिम्मेदारी बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा को नेतृत्व ने सौंप रखी है. विधायक कालीचरण सराफ अशोक लाहोटी नरपत सिंह राजवी भी होटल पहुंचे हैं जहां पार्षदों को पाठ पढ़ा रहे हैं.

इधर विधायक कालीचरण सराफ ने दावा किया है कि कांग्रेस के 9 पार्षद उनके संपर्क में हैं साथ ही 4 निर्दलीय बीजेपी के संपर्क में होने का दावा किया है .इधर अशोक लाहोटी ने दावा किया है कि 100 वोट बीजेपी के पक्ष में जाएंगे. बीजेपी को भी लगता है क्रॉस वोटिंग का डर सता रहा है. लेकिन फिर भी बीजेपी के नेता आश्वस्त हैं.

वहीं होटल में आने-जाने पर भी रोक लगाई गई है किसी भी बाहरी व्यक्ति को होटल में नहीं आने दिया जा रहा है. चर्चा इस बात की थी कि सभी पार्षदों को आज शाम को किसी दूसरी होटल में शिफ्ट किया जाएगा अब इस चर्चा पर भी विराम लग गया है. बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने साफ कर दिया है कि अब सभी पार्षद यहीं पर रहेंगे.

यह भी पढ़ें..

 मेड़ता में मनाया गया बाबा श्याम का हैप्पी वाला बर्थडे, चॉकलेट केक के साथ सजाई 56 भोग की झांकी

Alwar: अलवर में नट समाज के 100 से अधिक लोगों ने इन मांगों को लेकर दिया धरना, कहा- बड़ा आंदोलन करेंगे

Trending news