Modi Cabinet के नए चेहरे होंगे जनता के बीच, 80 संसदीय क्षेत्रों को कवर करने की तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan964303

Modi Cabinet के नए चेहरे होंगे जनता के बीच, 80 संसदीय क्षेत्रों को कवर करने की तैयारी

मोदी मंत्रीमंडल (Modi cabinet ) में हाल ही में शामिल किए गए 40 सदस्यों में से 39 जन आशीर्वाद यात्रा पर होंगे. 

फाइल फोटो

Jaipur : मोदी मंत्रीमंडल के नए चेहरे अब जनता के बीच में होंगे. मौका जन आशीर्वाद यात्रा का होगा. मोदी मंत्रीमंडल (Modi cabinet ) में हाल ही में शामिल किए गए 40 सदस्यों में से 39 जन आशीर्वाद यात्रा पर होंगे. राजस्थान में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव (Union Minister Bhupendra Yadav) यात्रा पर रहेंगे. अलवर, जयपुर और अजमेर में इस दौरान कार्यक्रम होंगे. इसमें लिए 19 और 20 अगस्त को प्रदेश दौरे पर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव रहेंगे.

यह भी पढ़ें : Rajasthan School Reopens: ऑफलाइन क्लास के लिए बच्चों पर नहीं है कोई दबाव, मिली यह बड़ी राहत

जन आशीर्वाद यात्रा से 80 संसदीय क्षेत्रों को कवर करने की तैयारी है. केंद्रीय मंत्री की यात्रा को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने प्रेसवार्ता की. उन्होंने केंद्र के मंत्रियों की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर कहा कि नए मंत्रियों की यात्रा कई मायनों में खास होगी. मोदी सरकार नए विचारों और नवाचार की सरकार है, मंत्रिमंडल गठन के बाद यह विश्वास आम जनता को हुआ है. 

सरकार जन कल्याण और विकास के लिये समर्पित सरकार के नए मंत्री जनता के बीच होंगे. 19 और 20 अगस्त को प्रदेश दौरे पर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव रहेंगे. 19 अगस्त को बिरला सभागार जयपुर में कार्यक्रम होगा. वहीं, 20 अगस्त को अजमेर में पत्रकार वार्ता होगी. 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रेसवार्ता में प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में आज कोई सुरक्षित नहीं है. दलित, महिला, गरीब सब पीड़ित है. पुलिस पर आमजन का विश्वास कमजोर हुआ है. आमजन में भय जबरदस्त बढ़ा है. बकरी पालक और छोटी बच्चियां तक सुरक्षित नहीं है. जहां कांग्रेस की सरकार नहीं है. वहां कांग्रेस के बड़े नेता जाते है, लेकिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी राजस्थान के हालातों की सुध नहीं ले रहे हैं.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने प्रदेश भाजपा में पोस्टर वार पर कहा कि भाजपा में अब इस तरह का कोई मुद्दा नहीं है. सभी का सम्मान है, सब भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता है.

यह भी पढ़ें : Rajasthan: बिजली कंपनियों में भर्ती के लिए परीक्षा, आवेदक इस नंबर पर पाएं हर जानकारी

Trending news