NIA ने कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में आरोप पत्र पेश करने को 90 दिन की समय की मांग की
Advertisement

NIA ने कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में आरोप पत्र पेश करने को 90 दिन की समय की मांग की

विशेष अदालत ने एनआईए ने उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में आरोप पत्र पेश करने के लिए 90 दिन का समय और मांगा है. एनआईए की ओर से कहा गया कि प्रकरण में जांच जारी है और कुछ आरोपियों की तलाश की जा रही है.

NIA ने कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में आरोप पत्र पेश करने को 90 दिन की समय की मांग की

Jaipur: एनआईए मामलों की विशेष अदालत ने एनआईए ने उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में आरोप पत्र पेश करने के लिए 90 दिन का समय और मांगा है. एनआईए की ओर से कहा गया कि प्रकरण में जांच जारी है और कुछ आरोपियों की तलाश की जा रही है. ऐसे में अनुसंधान पूरा होने में समय लगने की संभावना है.

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

वहीं, सुनवाई के दौरान एनआईए की ओर से कडी सुरक्षा के बीच आरोपियों को अदालत में पेश किया गया. इस पर अदालत ने आरोपियों की न्यायिक अभिरक्षा की अवधि को 21 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है. सुनवाई के दौरान आरोपियों की ओर से अब तक किसी भी अधिवक्ता ने अपना वकालतनामा पेश नहीं किया है.

शादीशुदा महिला ने आशिक के साथ बसाई जिंदगी, भीड़ के साथ पहुंचा पति उठा ले गया

गौरतलब है कि उदयपुर में टेलर का काम करने वाले कन्हैयालाल की दुकान पर आरोपियों ने कई दिनों तक रेकी की थी. इसके बाद दो आरोपी ग्राहक बनकर वहां पहुंचे थे. वहीं कपडों की नाप देने के बहाने मौका पाकर अभियुक्तों ने कन्हैयालाल की निर्मम हत्या कर दी थी. पुलिस ने गौस मोहम्मद और रियाज अत्तारी का गिरफ्तार किया था. इसके बाद मामले की जांच एनआईए को सौंपी गई थी. एनआई ने मामले में मोहम्मद रियाज, फरहाद शेख, आसिफ, मोहम्मद मोहसिन, वसीम अली, जावेद और मोहसिन खान को गिरफ्तार किया था.

जयपुर के दोस्त के साथ पुलिस की वर्दी में डकैती करता है यूपी का खो-खो गोल्ड मेडलिस्ट

Reporter- Mahesh Pareek

Trending news