हर मेडिकल कॉलेज-जिला अस्पतालों में हो ऑक्सीजन प्लांट: वसुंधरा राजे
Advertisement

हर मेडिकल कॉलेज-जिला अस्पतालों में हो ऑक्सीजन प्लांट: वसुंधरा राजे

Jaipur News: Vasundhara Raje ने कहा, 'राज्य सरकार भविष्य को लेकर एक ऐसी योजना भी तैयार करे, जिसके तहत हर जिला अस्पताल पर ऑक्सीजन प्लांट स्थापित हो, जिससे लोगों की जान बचाई जा सके.'

बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं वसुंधरा राजे. (फाइल फोटो)

Jaipur: पूर्व सीएम व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कहा है कि कोरोना अब विकराल रूप लेता जा रहा है. ऐसी स्थिति में राज्य सरकार को प्रदेश के सभी मेडिकल कॉलेजों में ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) लगाने चाहिए, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को ऑक्सीजन की सुविधा मिल सके.

ये भी पढ़ें-राहत की खबर! राजस्थान में बढ़ा रिकवरी दर, 24 घंटे में 5,197 कोविड मरीज हुए ठीक

 

पूर्व मुख्यमंत्री Vasundhara Raje ने कहा, 'राज्य सरकार भविष्य को लेकर एक ऐसी योजना भी तैयार करे, जिसके तहत हर जिला अस्पताल पर ऑक्सीजन प्लांट स्थापित हो, जिससे लोगों की जान बचाई जा सके.' राजे ने कहा है कि राजस्थान में प्रतिदिन 10 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं, ऐसे कठिन समय में सब के लिए कोरोना की चेन तोड़ना बहुत जरूरी है.

ये भी पढ़ें-Oxygen की कमी नहीं आने देंगे, Corona को लेकर सरकार चिंतित: अर्जुन सिंह बामनिया

 

उन्होंने कहा कि सबसे पहले यह आवश्यक है कि हम सब प्रदेशवासी कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करें तथा अन्य लोगों को भी अपने परिवार, पड़ोसियों व समाज की रक्षा के लिए प्रेरित करें. पूर्व सीएम ने कहा कि इसके लिए  हम सब मिलकर घर पर रहने,आपस में दो गज दूरी, मास्क लगाने और हाथ धोने का संकल्प लें. 

Trending news