भाजपा की जनाक्रोश यात्रा पर खाचरियावास का पलटवार,बोले-खाली कुर्सियों ने बताया जेपी नड्डा का शो फेल
Advertisement

भाजपा की जनाक्रोश यात्रा पर खाचरियावास का पलटवार,बोले-खाली कुर्सियों ने बताया जेपी नड्डा का शो फेल

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर भी प्रताप सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि वसुंधरा राजे की कोई योजना हमने बंद नहीं की. भामाशाह योजना में भ्रष्टाचार हुआ इसलिए उसे बंद किया. 

भाजपा की जनाक्रोश यात्रा पर खाचरियावास का पलटवार,बोले-खाली कुर्सियों ने बताया जेपी नड्डा का शो फेल

Jaipur: भाजपा की जन आक्रोश यात्रा को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर पलटवार किया है. केबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रेसवार्ता कर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का शो फेल हो गया है. जेपी नड्डा और भाजपा के सारे एमपी और विधायक मिलकर भी सभा मे 10 हजार की भीड़ भी नहीं जुटा पाए. जन आक्रोश यात्रा की सभा में खाली कुर्सियां बता रही है कि सरदार शहर के उपचुनाव में भी भाजपा की हार तय है.

आज सभा मे मंच पर खाली कुर्सियों से यही मेसेज है कि राजस्थान की जनता बीजेपी से परेशान है. राजेंद्र राठौड़ के पीआईएल दाखिल करने पर प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा राठौड़ को तवज्जो नहीं दे रही है और इसलिए राठौड़ अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने को इस तरह की पीआईएल लगा रहे हैं. प्रताप सिंह ने कहा कि बड़े दावे करने वाली बीजेपी की कैडर बेस पार्टी कहां है. आज सभा मे खाली कुर्सी पर जवाब कौन देगा. एक तरफ मंच पर नेताओं में जगह मिलने की होड़ लगी थी वहीं दूसरी तरफ खाली कुर्सियां बता रही है कि लोगों में भाजपा के लिए कितना गुस्सा है.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर भी प्रताप सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि वसुंधरा राजे की कोई योजना हमने बंद नहीं की. भामाशाह योजना में भ्रष्टाचार हुआ इसलिए उसे बंद किया. वसुंधरा सीनियर लीडर हैं. भाजपा से दबाव में है. उन्हें अपनी स्टाइल को नहीं छोड़ना चाहिए. जो नेता दबाव में आकर अपनी स्टाइल छोड़ता है उस नेता को नुकसान होता है.

खबरें और भी हैं...

फिर गरमाया कब्रिस्तान की जमीन का मुद्दा, मेव मुस्लिम समाज ने काले झंडे लेकर फूंका मंत्री का पुतला

नागौर मेड़ता कृषि उपज मंडी में बढ़ी ग्वार की आवक, ये हैं आज के ताजा भाव

सचिन पायलट और अशोक गहलोत हुए एकजुट, अब जेपी नड्डा बीजेपी में लेंगे ये फैसला !

Trending news