Delhi में प्रियंका-राहुल के साथ Pilot की मुलाकात पर खाचरियावास ने दिया यह Reaction
Advertisement

Delhi में प्रियंका-राहुल के साथ Pilot की मुलाकात पर खाचरियावास ने दिया यह Reaction

राजस्थान (Rajasthan) के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने सचिन पायलट और राहुल गांधी के मुलाकात पर अपनी बात रखी है.

प्रताप सिंह खाचरियावास

Jaipur: पंजाब के बाद सभी की नजरें राजस्थान के सियासी गलियारों पर हैं. दिल्ली में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ सचिन पायलट की मुलाकात पर राजस्थान (Rajasthan) के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक परिवार है, सभी को समय-समय पर अपनी बात रखने का अधिकार है.

इसके साथ ही खाचरियावास ने कहा कि क्या होगा, क्या नहीं होगा, यह मीडिया हमसे ज्यादा जानती है. कांग्रेस पार्टी की राजस्थान की सरकार देश की नंबर 1 सरकार है. हमने कोरोना में सबसे अच्छा काम किया है, हमने पंचायत चुनाव जीते, निकाय चुनाव जीते, उप चुनाव जीते यह सब के सामने हैं.

बीजेपी से ढाई प्रतिशत वोट कांग्रेस को ज्यादा मिला है. भाजपा के चिंतन शिविर में उनकी चिंताएं सामने आई हैं. भाजपा के नेताओं ने कहा है कि 80 सीटों से ज्यादा भाजपा को नहीं मिल सकती, महाराणा प्रताप और भगवान राम का अपमान करने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी.

यह भी पढ़ें-Chomu में ब्लैकमेल करने वाला गिरोह सक्रिय, नगर पालिका चेयरमैन को बनाया शिकार.

बता दें पंजाब (Punjab) के बाद अब कांग्रेस (Congress) आलाकमान राजस्थान (Rajasthan) के मसलों को ठीक करने की कवायद में एक्टिव हो गया है. आज राजस्थान कांग्रेस की सियासत को लेकर दिल्ली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अहम बैठक की.
 
बैठक में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot) और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल (K. C. Venugopal) मौजूद रहे. इसके अलावा राजस्थान कांग्रेस के कई मंत्रियों का राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मिलना बता रहा है कि राजस्थान में जल्द ही सत्ता और संगठन में बड़ा फेरबदल होने वाला है. इसके साथ-साथ विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी की राजस्थान में नई भूमिका को लेकर भी कयासों का दौर जारी है. 

यह भी पढ़ें-REET को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां, जयपुर में हैं सबसे ज्यादा परीक्षार्थी पंजीकृत.

दिल्ली से मिल रहे कोई बड़ा सियासी घटनाक्रम होने के संकेत 
पंजाब कांग्रेस में घटे सियासी घटनाक्रम के बाद अब राजस्थान में भी कोई बड़ा सियासी घटनाक्रम होने के संकेत दिल्ली से मिल रहे हैं.1 सप्ताह में प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और डिप्टी सीएम रहे सचिन पायलट ने दूसरी बार शुक्रवार को राहुल गांधी से दिल्ली में मुलाकात की है. शुक्रवार शाम अचानक जयपुर से दिल्ली पहुंचे सचिन पायलट ने सीधे राहुल गांधी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की. राहुल गांधी से मुलाकात के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल मौजूद रहे.

Trending news