Rahul gandhi : राहुल गांधी ने सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बयानों पर कही ये बात
Advertisement

Rahul gandhi : राहुल गांधी ने सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बयानों पर कही ये बात

Rahul gandhi on Sachin Pilot and Ashok gehlot : जयपुर में राहुल गांधी से जब अशोक गहलोत और सचिन पायलट गुट के बीच चल रही बयानबाजी पर प्रेस कांफ्रेंस में सवाल पूछा गया तो उन्हौने क्या जवाब दिया, पढ़िए.

Rahul gandhi : राहुल गांधी ने सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बयानों पर कही ये बात

Rahul gandhi news : भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे दिन होने पर राहुल गांधी जयपुर में है. यहां प्रेस कांफ्रेंस की. जिसमें राहुल गांधी ने कांग्रेस पार्टी की इस यात्रा के विजन के साथ साथ मीडिया के तमाम सवालों का जवाब दिया. मीडिया ने जब ये सवाल पूछा कि यात्रा की राजस्थान में एंट्री के बाद कोई बयानबाजी नहीं हो रही है, कांग्रेस पार्टी एकजुट है लेकिन यात्रा जैसे ही राजस्थान से गुजर जाएगी उसके बाद भी ये एकजुटता रहेगी या फिर बयानबाजी शुरु हो जाएगी.

इस सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि ये बात सिर्फ राजस्थान की नहीं है. हमारा जो कार्यकर्ता है, जो सड़क पर लड़ता है, जो लोवर स्तर का नेता है उसे हमें भागीदारी देनी है. उसकी बात हमें सुननी है. जो बयानबाजी की बात होती है. वो मीडिया वाले लिखते रहते है. हमारी व्यवस्था में कोई कंफ्यूजन नहीं है. पार्टी में तानाशाही नहीं है, यहां अगर अलग अलग विचारों पर चर्चा और बयान होते है तो हमें इससे कोई आपत्ति नहीं है. नेताओं को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि उनके बयान से ज्यादा नुकसान नहीं हो. लेकिन अगर कोई नेता बोलना कुछ बोलना चाहता है तो हम उसे दबाना नहीं चाहते है.

ये भी पढ़ें- Rahul gandhi की भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर राजस्थान में बताए ये 3 लक्ष्य

राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा में राजस्थान पहला राज्य है जहां कांग्रेस सत्ता में है. राहुल गांधी ने कहा कि तमीलनाडू से लेकर राजस्थान तक मुझे ये समझ आया कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश में कहीं कमी नहीं है. सभी लोग कांग्रेस पार्टी से बेहद प्यार करते है. हर राज्य में लोगों का समर्थन मिला. जब यात्रा शुरु हुई तो मुझे लगा कि केरल में संगठन मजबूत है. मुझे लगा केरल में समर्थन सबसे बेस्ट है. लेकिन बाद में कर्नाटक से लेकर मध्यप्रदेश तक जो समर्थन मिला वो जबरदस्त था. राजस्थान में कुछ योजनाओं के बारे में लोग काफी तारीफ कर रहे है. हालांकि कुछ लोग छोटी छोटी शिकायतें भी करते रहते है. लेकिन ये बातें तो चलती रहती है.

Trending news