बीजेपी ने की प्रेसवार्ता,महिला अपराध और कानून व्यवस्था पर कांग्रेस को घेरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1937208

बीजेपी ने की प्रेसवार्ता,महिला अपराध और कानून व्यवस्था पर कांग्रेस को घेरा

Rajasthan BJP: बीजेपी ने एक बार फिर कांग्रेस सरकार को महिला अपराध और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरा है,बीजेपी ने प्रतापगढ़ के विधायक और प्रत्याशी रामलाल मीणा के पिता के खिलाफ बलात्कार के मामले में सीएम अशोक गहलाेत को कठघरे में खड़ा किया है.वहीं, राजस्थान को वित्तीय स्थिति को बदतर बनाने का आरोप लगाया है.

 

बीजेपी ने की प्रेसवार्ता,महिला अपराध और कानून व्यवस्था पर कांग्रेस को घेरा

Rajasthan BJP: सिविल लाइंस स्थिति बीजेपी के मीडिया सेंटर में महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता राखी राठौड़ तथा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूजा कपिल ने प्रेसवार्ता में राज्य सरकार पर जमकर आरोप लगाए. सुमन शर्मा ने कहा कि आज राजस्थान की बेटियां भयभीत है , डरी हुई है, घर से नहीं निकल रही है , क्योंकि राजस्थान में गहलोत की सरकार है. मुख्यमंत्री राजस्थान में महिलाओं के स्वाभिमान का दम भरते हैं, महिलाओं के स्वाभिमान की बात करने प्रियंका गांधी राजस्थान आती है, लेकिन महिलाओं के दर्द पर बात नहीं करती है.

सुमन शर्मा ने कहा कि पिछले 48 घंटे में11 दुष्कर्म की घटनाएं हुई।हनुमानगढ़ के पीलीबंगा में ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म हुआ.धौलपुर में घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म. सिरोही के रोहेरा में दुष्कर्म, राजसमंद के रेलमगरा सामूहिक दुष्कर्म, चूरू में दुष्कर्म, चौमू में युवती के साथ दुष्कर्म हुआ. रामगंज में छेड़छाड में बालिका ने आत्महत्या कर ली. बाडमेर में गैंगरेप का मामला सामने आया है.

सुमन शर्मा ने कहा कि राजस्थान के सीएम ताल ठोकते हैं कि महिला सुरक्षा में अव्वल हैं लेकिन दुर्भाग्य है कि आज विधायक प्रत्याशी रामलाल मीणा के पिता पर बलात्कार का आरोप लगा है,यह सीधे तौर पर सीएम गहलोत के दामन पर सवाल खडा करता है. पहले भी विधायक जौहरी लाल मीणा और मंत्री महेश जोशी के बेटे पर आरोप लग चुके हैं.

सुमन शर्मा ने कहा कि प्रियंका यूपी में जाकर बोलती है लडकी हूं लड़ सकती हैं,तो राजस्थान की बेटियां भी जवाब देने जा रही है कि बेटी हूं बच सकती हूं क्योंकि मोदी की गारंटी है. राजस्थान सम्मान के लिए जाना जाता है,लेकिन रेपिस्तान के लिए पहचाने जाने लगा है. घर की बेटी मां बहन सुरक्षित नहीं है तो वो राज्य सुरक्षाित नहीं रह सकता.

 गहलोत के ताबूत में कील ठुक रही है, महिला उत्पीडन अत्याचार गहरी कील है जो उन्हें सत्ता से बाहर करेगी.प्रवक्ता राखी राठौड़ ने कहा कि राजस्थान की वित्तीय स्थिति खराब है. कुछ दिन पहले सीएम अशोक गहलोत ने कहा कहा था कि फकीर हूं, लेकिन गहलोत की गलत नीतियों के कारण ही राजस्थान फकीरी की स्थिति में आ गया है.

आज बच्चा जन्म लेता है तो वह 80 हजार का कर्ज लेकर पैदा होता है.ऐसी स्थिति कांग्रेस पार्टी ने पैदा की है. राजस्थान की वित्तीय स्थित रोडवेज के कर्मचारियों को 90 करोड का वेतन भत्ते नहीं मिल रहे. विधवा को पेंशन नहीं , चार साल बाद दुग्ध उत्पादक योजना को शुरू नहीं किया मिल्क पाउडर की सप्लाई के पेंमेंट अटके  हैं ,दवाइयों के लिए पैसा उपलब्ध नहीं करा पा रहे हैं. एसएमएस में रेजीडेंट को 11 महीने से मानेदय नहीं मिल रहा है.

राठौड़ ने कहा कि सरकार में भ्रष्टाचार की सीमाएं लांघी है.सीएम के अधीन विभाग डीओआईटी में सोने की ईंट पैसा मिलता है. भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा है,कांग्रेस विधायक भरत सिंह, रामनाराण मीणा ने लगातार भ्रष्टाचार के मामले उठाए.सीएम ने 200 विधानसभा क्षेत्रों में 200 सीएम बना दिए जिन्हें लूट की खुली छूट मिली है.

महिलाओं को दस हजार रूपए देंगे तो दस हजार करोड कहां से लाएंगे महिलाएं जानना चाहती है.एक करोड 40 लाख मोबाइल बांटने की बात 40 लाख भी बंटे नहीं या घोषणा से कुछ नहीं होगा.वित्तीय स्थिति ऐसी है घोषणा को कैसे पूरा किया जाएगा. गारंटी दे रहे हैं तो रोडमेप भी बताना चाहिए कैसे पूरा करेंगे. इन सब से महिलाएं झांसे में नहीं आने वाली है.

महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूजा कपिल ने कहा कि राजस्थान में डीजल - पेट्रोल सहित महंगाई चरम पर है. राज्य में वैट ज्यादा होने के कारण पड़ोसी राज्यों से पेट्रोल डीजल महंगा है. इस कारण महंगाई भी बढ़ रही है, वहीं बिजली के बिल में बच्चों के फीस में कटौती करनी है.महंगाई की मार से राजस्थान की जनता की कमर टूट गई है,

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election: फाइनल होनें लगी बीजेपी-कांग्रेस की नई लिस्ट, जानें लेटेस्ट अपडेट

 

Trending news