Rajasthan: नए साल से पहले जयपुर पुलिस को व्हाट्सएप पर मिली धमकी, संसद भवन सहित इन जगहों को RDX से उड़ाने की मिली धमकी
Advertisement

Rajasthan: नए साल से पहले जयपुर पुलिस को व्हाट्सएप पर मिली धमकी, संसद भवन सहित इन जगहों को RDX से उड़ाने की मिली धमकी

Jaipur News: जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरा मैसेज मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरा मैसेज भेजा गया है जिसमें देश की विभिन्न बड़ी इमारतों को उड़ाने की बात है. 

jaipur News

Jaipur News: जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरा मैसेज मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हालांकि, जयपुर पुलिस पहले इसे किसी सिरफिरे के जरिए किया गया है. मजाक समझ रही थी लेकिन मामला संदिग्ध प्रतीत होने पर अब इसकी उच्च स्तरीय जांच की जा रही है. जिस नंबर के जरिए धमकी भरा मैसेज भेजा गया वह भरतपुर की रहने वाली एक युवती का है. ऐसे में जयपुर पुलिस ने भरतपुर पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने मौके में पहुंच जब युवती का मोबाइल खंगाला तो कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला.

युवती से  मिली जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि उसका पूर्व में परिचित एक साथी उसके नंबर का प्रयोग करता है. जब पुलिस ने युवक की जानकारी जुटाई तो पता चला कि उसकी लोकेशन उत्तर प्रदेश के एक शहर में आ रही है. जिस पर भरतपुर पुलिस ने इसकी सूचना यूपी पुलिस के आला अधिकारियों को दी.

 

इसके बाद भरतपुर पुलिस और यूपी एसटीएफ मिलकर धमकी वाला मैसेज भेजने वाले आरोपी युवक की तलाश कर रही है. जो मैसेज जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर भेजा गया उस मैसेज में युवती का जिक्र करते हुए लिखा गया कि युवती का कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया है, बदमाशों के पास आरडीएक्स और हथियार मौजूद है.

अगले 7 दिनों में बदमाश संसद भवन, राष्ट्रपति भवन, अयोध्या राम मंदिर और जयपुर के कई इलाकों में धमाके करेंगे. भरतपुर और यूपी पुलिस मिलकर आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है और युवक के गिरफ्तार होने के बाद ही इस पूरे मामले पर से पर्दा उठ पाएगा.

ये भी पढ़ें-

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

ये भी देखे

Trending news