'पौने दो आंख वाले बाबा' कांग्रेस विधायक के विवादित बोल पर कांग्रेस भाजपा आमने-सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1573039

'पौने दो आंख वाले बाबा' कांग्रेस विधायक के विवादित बोल पर कांग्रेस भाजपा आमने-सामने

Baba Ramdev Giriraj Malinga : गिर्राज सिंह विधायक मलिंगा ने कहा था कि एक वो पौने दो आंख वाला बाबा था जो 30 रुपए में पेट्रोल-डीजल बेचने का दावा करता था. अब उसका पता नहीं है कि कहां है?

'पौने दो आंख वाले बाबा' कांग्रेस विधायक के विवादित बोल पर कांग्रेस भाजपा आमने-सामने

Baba Ramdev Giriraj Malinga : विधानसभा में बजट पर बहस के दौरान कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा की योग गुरु बाबा रामदेव पर विवादित टिप्पणी करने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. विपक्ष ने जहां इस मामले में विधायक मलिंगा से माफी मांगने की मांग की है तो वहीं सत्तापक्ष अपने विधायक के साथ खड़ा है. इस मामले में विधानसभा उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने भी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के बयान को जायज ठहराया है.

दरअसल विधायक मलिंगा ने कहा था कि एक वो पौने दो आंख वाला बाबा था जो 30 रुपए में पेट्रोल-डीजल बेचने का दावा करता था. अब उसका पता नहीं है कि कहां है? विधायक ने तंज कसते हुए कहा कि वो (बाबा रामदेव) खुद का इलाज कर नहीं सका. पूरी जनता को बेवकूफ बना रहा है कि ऐसे योग करो, ऐसे पेट फुलाओ, यह करो. ऐसे काम कर रहे हैं.

महेंद्र चौधरी ने कहा कि बाबाओं को राजनीति से दूर रहना चाहिए. चौधरी ने आज विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सदन में बोलते-बोलते कई बार इस तरह की बातें सामने आ जाती हैं जब देश और प्रदेश में चुनाव हो रहे हैं तो ऐसे कई बाबा सामने आ जाते हैं जो राजनीतिक बयान देते हैं. बाबा रामदेव का यह कहना कि पेट्रोल-डीजल सस्ता हो जाएगा. कांग्रेस के राज में जो काला धन विदेशों में जमा है वो भारत आ जाएगा और सभी के खाते में 15-15 लाख रुपए आ जाएंगे. न तो काला धन वापस आया और न ही पेट्रोल डीजल के दाम कम हुए और लोगों ने भ्रम में आकर बैंकों में खाते खुलवा लिए. उनके खातों में भी आज तक 15 लाख रुपए नहीं आए हैं. इससे परेशान होकर जनता अपनी बात अपने विधायकों को ही कहती है और विधायक उस बात को सदन में रखते हैं.

उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने कहा कि बाबाओं को राजनीति में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए जिससे कि देश और प्रदेश की राजनीति प्रभावित हों. दूसरी ओर बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि आचार्य प्रमोद कृष्णनन कोन है? कांग्रेस यह बता दे की उनकी पार्टी में बाबा काम नहीं कर रहे क्या ? इस लोकतंत्र में सबको संवैधानिक अधिकारो का प्रयोग करते हुए कोई भी चाहे धार्मिक क्षेत्र हो, सामाजिक या फिर किसी भी क्षेत्र में हो, उसे राजनिति में आने का आधिकार मे है.

ये भी पढ़ें..

CM के दांव पर PM मोदी ने फेंका दहला, 13 जिलों का मुद्दा गहलोत के पाले में डाला

अशोक गहलोत और सचिन पायलट बनेंगे एक दूसरे के 'हम'राही, बदले हालात में दिए ये बड़े संकेत

Trending news