अब ठीक है सीईओ प्रवीण गुप्ता का स्वास्थ्य, रात एक बजे SMS अस्पताल से किया डिस्चार्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2036786

अब ठीक है सीईओ प्रवीण गुप्ता का स्वास्थ्य, रात एक बजे SMS अस्पताल से किया डिस्चार्ज

 Praveen Gupta health: मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता को देर रात एक बजे एसएमएस अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. बता दें कि उनकी तबियत शनिवार शाम को अचानक बिगड़ गई थी. 

फाइल फोटो.

 Praveen Gupta health: राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता की हेल्थ को लेकर एक अच्छी खबर है. बता दें कि उनको रात एक बजे एसएमएस अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. बता दें कि पहले भी  प्रवीण गुप्ता की तबियत बिगड़ने पर उन्हेंयहां इलाज के लिए लाया गया था.

हालांकि अब राहत की खबर ये हैं कि मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता का स्वास्थ्य अब ठीक हैं. बता दें कि रात 1 बजे एसएमएस अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है.  ईसीजी, एक्सरे सहित अन्य जांचें सामान्य आई हैं.इसके बाद रात को हॉस्पिटल से छुट्टी दी गई. शनिवार शाम को अचानक तबीयत बिगड़ी थी.उसके बाद एसएमएस अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया था.

 मेडिकल आईसीयू में किया था शिफ्ट

जहां से जांचों के बाद मेडिकल आईसीयू में किया था शिफ्ट. बताया जा रहा शनिलार को डॉक्टर ने उनके लिए खांसी, जुकाम की दवा लिखी थी. उस दवा को लेने के बाद बिगड़ गई तबीयत. अचानक हो गई घबराहट. जिसके बाद इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल लाया गया. 

 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में 5 से 11 जनवरी तक अधिक सताएगी सर्दी, 17 जिलों में बीछी कोहरे की चादर

 

Trending news