कांग्रेस MLA ने किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को बताया ड्रामा, बोले- जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए नाटक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2321537

कांग्रेस MLA ने किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को बताया ड्रामा, बोले- जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए नाटक

Rajasthan News:  कांग्रेस MLA ने किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को ड्रामा बताया है. उन्होंने कहा कि जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए ये किरोड़ी लाल मीणा का एक नाटक मात्र है.

kirodilal meena

Rajasthan News: राजस्थान के वरिष्ठ राजनेता और मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. जिससे राज्य की राजनीति में हलचल मच गई है.  इस्तीफे के तुरंत बाद, कांग्रेस के नेताओं ने इस घटनाक्रम पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

रतनगढ़ विधायक पूसाराम गोदारा (Pusaram Godara) ने इस कदम को ‘ड्रामा’ करार दिया. गोदारा का कहना है कि मीणा ने इससे पहले भी कई बार इस्तीफा देकर यही तरीका अपनाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि मीणा का यह कदम जनता और अपने समर्थकों का ध्यान आकर्षित करने का एक नाटक मात्र है. कांग्रेस ने यह भी स्पष्ट किया कि वे मीणा के इस्तीफे के मुद्दे को सदन में उठाएंगे और सरकार को घेरने की रणनीति तैयार करेंगे.

कांग्रेस नेताओं का मानना है कि मीणा का इस्तीफा केवल सरकार और पार्टी के अंदरूनी कलह को दर्शाता है और वे इसका जवाब मांगेंगे. कांग्रेस पार्टी के निर्धारित कार्यक्रम के तहत, वे सदन में सरकार को इस मुद्दे पर घेरने की पूरी तैयारी कर रहे हैं. मीणा के इस्तीफे के पीछे के वास्तविक कारणों को उजागर करने का प्रयास किया जाएगा, ताकि जनता के सामने सच्चाई आ सके.

राजस्थान सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने बयान दिया, ''मैंने लोकसभा चुनाव के दौरान कहा था कि मेरे प्रभाव वाली सीट हार गया तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा, क्योंकि मेरी जिम्मेदारी बनती हैं. मैंने नैतिकता के आधार पर अपना मंत्री पद से इस्तीफा दिया. मै सीटों को जीता नहीं सका, मैं पश्चाताप कर रहा हूं. मैंनें जिन लोगों का दिल तोड़ा है वो विमुख हो गए,इसका मुझे दुख हैं. आंधी,तूफान,नदी विकट परिस्थितियों में जनता के साथ खड़ा रहा हूं.''

Trending news