Rajasthan Politics:नए जिलों की समीक्षा को लेकर मंत्री जवाहर बेदम का बड़ा बयान,कहा-बिना राय के बनाए.....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2293204

Rajasthan Politics:नए जिलों की समीक्षा को लेकर मंत्री जवाहर बेदम का बड़ा बयान,कहा-बिना राय के बनाए.....

Rajasthan Politics:प्रदेश में कांग्रेस शासन में बनाए गए नए जिलों की समीक्षा को लेकर राज्य के गृह राज्य मंत्री जवाहर बेदम ने अनूठा बयान दिया है.भाजपा प्रदेश कार्यालय आए गृह राज्य मंत्री जवाहर बेदम ने विभिन्न मुद्दों को लेकर मीडिया के सवालों का जवाब दिया.

Rajasthan politics

Rajasthan Politics:प्रदेश में कांग्रेस शासन में बनाए गए नए जिलों की समीक्षा को लेकर राज्य के गृह राज्य मंत्री जवाहर बेदम ने अनूठा बयान दिया है. जवाहर बेदम ने कहा कि टेलर से कुर्ता सिलवाते हैं और सही आने पर फिटिंग करवाते हैं. ऐसे ही बिना लोगों की राय के आनन फानन में बनाए जिलों का रिव्यू क्यों नहीं करवा सकते.

भाजपा प्रदेश कार्यालय आए गृह राज्य मंत्री जवाहर बेदम ने विभिन्न मुद्दों को लेकर मीडिया के सवालों का जवाब दिया. प्रदेश में नए जिलों की समीक्षा के लिए बनाई गई कमेटी को लेकर जवाहर बेढम ने कहा कि सरकार ने कमेटी बनाई है, जिलों का फिर से रिव्यू किया जाएगा. कमेटी को जल्द ही रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा गया है. मुख्यमंत्री भाजपा लाल शर्मा समीक्षा रिपोर्ट के बाद निर्णय करेंगे. हां इतना जरूर है कि न्याय संगत फैसला होगा.

बेदम ने कहा कि जनता की राय को दरकिनार करते हुए पिछली कांग्रेस सरकार ने जिले बना दिए. कांग्रेस नेताओं ने सोचा जिले बनाने पर सरकार बन जाएगी, लेकिन नए जिले बने हैं उन सबमें कांग्रेस हारी है. डीग में तीन सीटें हैं तीनों में हारी, दूदू में एक सीट कांग्रेस हारी. ऐसे में साफ है कि जनता ने कांग्रेस को नकारा है. 

इस विसंगति को लेक सीएम के पास चुने हुए प्रतिनिधियों ने बात कही है पिछली बार सुनी नहीं गई जनता का विरोध था. जनता और प्रशासनिक व्यवस्था के अनुरूप क्या क्या संशोधन किया जाए. इसको लेकर कमेटी रिपोर्ट देगी. जगह जगह समिति जाकर लोगों की राय सुनकर जनता की सुविधा के लिए क्या अच्छा रहेगा.

पिछली कांग्रेस सरकार की जिलों सहित अन्य योजनाओं को बंद करने को लेकर बेदम ने कहा कि जिलों को हटा नहीं रहे हैं केवल रिव्यु कर रहे हैं. टेलर से कुर्ता बनवाया फिट नहीं बैठे तो उसे फिटिंग ठीक नहीं कहते हुए सुधार करवाते हैं. ऐसे ही जिलों में मापदंड सही है या नहीं सारी जरूरतें है या नहीं, आदि का रिव्यू किया जा रहा है. जनता के लिए जो अच्छा होगा वो किया जाएगा.

किरोड़ीलाल मीणा को लेकर बेदम ने कहा कि उनकी बात हुई है किरोड़ीलाल मीणा से . उनके दफ्तर में चाय पी है. जनता के नेता हैं और लगातार काम करते रहते हैं. इतना ही पता है मुझे.

यह भी पढ़ें:राजस्थान में हार को लेकर CP जोशी का बड़ा बयान,कहा-कई बार परिणाम अनुकूल नहीं होते...

Trending news