Karauli News: वन विभाग की खाली पड़ी नर्सरी में मिले अधजले शव,एक महिला और एक बच्ची की मिली लाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2301302

Karauli News: वन विभाग की खाली पड़ी नर्सरी में मिले अधजले शव,एक महिला और एक बच्ची की मिली लाश

Karauli News: सोशल मीडिया और विभिन्न थानों में गुमशुदी रिपोर्ट सहित विभिन्न माध्यमों से मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी अनुज शुभम सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे 

Karauli News: वन विभाग की खाली पड़ी नर्सरी में मिले अधजले शव,एक महिला और एक बच्ची की मिली लाश

Karauli News: मासलपुर थाना क्षेत्र के जंगलों में भोजपुर मार्ग पर वन विभाग की खाली पड़ी नर्सरी के भवन में एक महिला और एक बालिका का अध जला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. महिला और बालिका के शव का कमर से ऊपर का भाग जला हुआ है. पुलिस ने मृतकों के शव मासलपुर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए हैं.

सोशल मीडिया और विभिन्न थानों में गुमशुदी रिपोर्ट सहित विभिन्न माध्यमों से मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी अनुज शुभम सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया.

मासलपुर थाना अधिकारी चंचल शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के भोजपुर रोड पर करीब 1 किलोमीटर आगे जंगल में वन विभाग की खाली पड़ी नर्सरी के भवन में एक महिला जिसकी उम्र करीब 22 से 25 साल महिला का शव जला हुआ मिला है. महिला ने पीले रंग का कुर्ता और नीले रंग की पजामी पहन रखी है. महिला के शरीर का कमर से ऊपर का भाग पूरी तरह जला हुआ है. महिला के सीने से चिपकी हुई एक चार-पांच साल की बालिका भी अध जली अवस्था में मिली है.

बालिका ने लाल रंग की शर्ट और काले रंग का अंडरवियर पहन रखा है. महिला और बालिका के शरीर का कमर से ऊपर का भाग पूरी तरह जला होने के कारण पहचान नहीं हो पा रही है. शव के पास में ही एक स्टील की बोतल, एक कटोरी और एक गिलास पड़े मिले हैं. शव 24 से 36 घंटे पुराने लग रहे हैं. पुलिस ने मृतकों के शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए हैं और पहचान के प्रयास में जुटी है. जंगल में एक कोटरी नुमा स्थान पर शव मिलने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई.

Trending news