Rajasthan Weather Update:कल प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ देगा दस्तक,मौसम पर पड़ेगा प्रभाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2153158

Rajasthan Weather Update:कल प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ देगा दस्तक,मौसम पर पड़ेगा प्रभाव

Rajasthan Weather Update:राजस्थान में एक्टिव हुए पश्चिमी विक्षोभ के बाद प्रदेश भर में अधिकतम और न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है.प्रदेश में लगातार एक के बाद एक पश्चिमी  विक्षोभ आ रहे हैं.राजस्थान में धिरे-धिरे  घरों में रजाई संदूक की पेटी में बंद हो रही है.

Rajasthan weather

Rajasthan Weather Update:राजस्थान में एक्टिव हुए पश्चिमी विक्षोभ के बाद प्रदेश भर में अधिकतम और न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है.प्रदेश में लगातार एक के बाद एक पश्चिमी  विक्षोभ आ रहे हैं.राजस्थान में धिरे-धिरे  घरों में रजाई संदूक की पेटी में बंद हो रही है.राजस्थान में कल एक कमजोर पश्चिमी विक्षोभ प्रवेश करेगा.

प्रदेश में आ रहे हैं एक के बाद एक पश्चिमी  विक्षोभ
मौसम विभाग के मुताबिक इसका असर प्रदेश के कुछ जिलों पर पडे़गा.जोधपुर, बीकानेर संभाग और सीमावर्ती क्षेत्रों में असर की संभावना जताई जा रही है.जोधपुर,बीकानेर संभाग के कुछ इलाकों में 13 मार्च को बादल छाए रहने की संभावना जताई गई है. इसके साथ ही  कुछ स्थानों पर मेघगर्जन के साथ हल्की बारिश भी हो सकती है.राजस्थान के बाकी इलाकों में मौसम शुष्क बने रहने की संभावना है.

2 दिन कुछ जिलों का बिगड़ सकता है मौसम
मौसम विभाग की माने तो बुधवार से लेकर आने वाले दो दिन राजस्थान के आसमान में  बादल छाए रहेंगे,जिसे मौसम में हल्का सा परिवर्तन देखने को मिल सकता है.पश्चिमी और उत्तरी राजस्थान के प्रभावित होने की संभावना है. 

कुछ स्थानों पर मेघगर्जन के साथ हल्की बारिश होने की संभावना
बता दें कि मार्च में सर्दी का सितम जारी है. सुबह और शाम लोगों को अलाव और गर्म कपड़ों का सहारा लेना पड़ रहा है, हालांकि फिलहाल प्रदेश में सर्दी सुबह और शाम को ही ज्यादा पड़ रही है. 

यह भी पढ़ें:Kherthal Crime News:बाथरूम करने से रोका तो बदमाशों ने घर पर किया हमला,जान से मारने की दी धमकी

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में कांग्रेस प्रत्याशियों की आज होगी घोषणा, तीन जीते हुए विधायक बन सकते हैं उम्मीदवार!

यह भी पढ़ें:Jaisalmer News:54 करोड़ से होगा जैसलमेर रेलवे स्टेशन का विकास,PM मोदी ने किया शिलान्यास

यह भी पढ़ें:Rajasthan live News:लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की दूसरी सूची जारी,राजस्थान से 10 प्रत्याशियों के नाम घोषित

 

Trending news