Rashifal : 4 ग्रहों की बदलने वाली है चाल, इन तीन राशि वालों की प्रमोशन-इंक्रीमेंट की टेंशन खत्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1582961

Rashifal : 4 ग्रहों की बदलने वाली है चाल, इन तीन राशि वालों की प्रमोशन-इंक्रीमेंट की टेंशन खत्म

 वैदिक ज्योतिष अनुसार अगले महीने मार्च में 4 ग्रहों की चाल में बदला जाएगी. मंगल मिथुन राशि में, शुक्र मेष राशि में और सूर्य मीन राशि में गोचर करेंगे. इन चार ग्रहों की चाल बदलने से 3 राशियों के अच्छे दिन शुरू हो जाएगे.

Rashifal : 4 ग्रहों की बदलने वाली है चाल, इन तीन राशि वालों की प्रमोशन-इंक्रीमेंट की टेंशन खत्म

Rashifal : वैदिक ज्योतिष अनुसार अगले महीने मार्च में 4 ग्रहों की चाल में बदला जाएगी. मंगल मिथुन राशि में, शुक्र मेष राशि में और सूर्य मीन राशि में गोचर करेंगे. इन चार ग्रहों की चाल बदलने से 3 राशियों के अच्छे दिन शुरू हो जाएगे. इन तीन राशियों के लोगों को आकस्मिक धनलाभ और उन्नति मिलेगी . तो चलिए बताते हैं आपकों कौन-कौन सी वो लकी राशियां हैं.

Zodiac Sign : 26 फरवरी को महालक्ष्मी योग, 3 राशियों पर धन का बरसात, तरक्की के प्रबल योग

वृष राशि (Taurus Zodiac)
वृष राशि वालों के लिए ये समय नये काम की शुरूआत के लिए बहुत शुभ है. इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. अगर कई धन अटका है तो वो भी मिल सकता है. करियर के लिहाज से भी ये समय उपयुक्त है. कई बेहतरीन प्रस्ताव आपके पास खुद चलकर आएंगे. समाज में आपका मान सम्मान बढ़ेगा. जिन जातकों को शादी नहीं हुई है, उसकी शादी की बात चल सकती है. कोर्ट में कोई मामला चल रहा है तो परिणाम शुभ रहने वाले हैं.

तुला राशि (Tula Zodiac)
आपका बढ़िया प्रमोशन और इंक्रीमेट हो सकता है. जो भी काम करें उसमें सफल रहेंगे. वैवाहिक जीवन का सुख भोगेंगे. बिजनेस करते हैं तो मुनाफा होगा. आय के नए जरिए खोज पाएंगे. अगर शादी नहीं हुई है तो शादी भी हो सकती है. लेन देन के दौरान सावधान रहें. किसी पर भी अंधविश्वास का करें.

कर्क राशि (Cancer Zodiac)
ये वक्त कर्क राशि वालों को ही होगा, नौकरी में प्रमोशन , बिजनेस में फायदे के साथ ही समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. जो लोग राजनीति के क्षेत्र से आते हैं उनकों नई जिम्मेदारी मिल सकती है. किस्मत के साथ के चलते आपके सभी काम बन जाएंगे.

Astrology : तीन दिन बाद इन 5 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बुध का साथ करेगा कमाल
 

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, ZeeMedia इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news