जयपुर कलेक्टर और पुलिस कमिश्नरेट को पत्र लिखकर कार्रवाई की लगाई गुहार
Advertisement

जयपुर कलेक्टर और पुलिस कमिश्नरेट को पत्र लिखकर कार्रवाई की लगाई गुहार

मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा की भरतपुर निवासी भीमसिंह और डीएसपी सतीश वर्मा द्वारा रक्षित खंडेलवाल के माता-पिता के विरूद्ध षडयंत्र रचकर प्रताडित किया जा रहा था. जिससे रक्षित खंडेलवाल अपने माता-पिता की परेशान देख आत्महत्या कर ली. 

जयपुर कलेक्टर और पुलिस कमिश्नरेट को पत्र लिखकर कार्रवाई की लगाई गुहार

Jaipur: राजधानी जयपुर के मुहाना मंडी निवासी रक्षित खंडेलवाल द्वारा आत्महत्या करने का मामला. मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा की भरतपुर निवासी भीमसिंह और डीएसपी सतीश वर्मा द्वारा रक्षित खंडेलवाल के माता-पिता के विरूद्ध षडयंत्र रचकर प्रताडित किया जा रहा था. जिससे रक्षित खंडेलवाल अपने माता-पिता की परेशान देख आत्महत्या कर ली. क्योंकि मृतक के माता-पिता को एससी-एसटी एक्ट और सूदखारी के जाल में फंसाकर परेशान करने पर आत्महत्या कर ली. खंडेलवाल वैश्य महासभा ने मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेशक, जयपुर कलेक्टर और जयपुर पुलिस कमिश्नरेट को पत्र लिखकर डीएसपी सतीश वर्मा और भीमसिंह के खिलाफ कार्रवाई कर न्याया की गुहार लगाई. है.

यह भी पढ़ें- तैराकी संघ ने PM मोदी के जन्मदिन को जन्मोत्सव के रूप में मनाने के लिए शुरू की तैयारी

मृतक के पिता रमाकांत खंडेलवाल का कहना है कि मैं भीमसिंह से रुपए का लेनदेन करता था. कोरोना के कारण कामकाज नहीं चल पाने के कारण लेनदेन में देरी हो गई, जिसके कारण आए दिन भीमसिंह अपने दोस्त डीएसपी सतीश वर्मा द्वारा पुलिस भिजवाकर परेशान करता था. कॉलोनी में हमारा रहना दुश्वार कर दिया था. खंडेलवाल वैश्य महासभा ने मुख्यमंत्री,कलेक्टर और पुलिस अधिकारियों से मांग की है कि जांच कर भीमसिंह और सतीश वर्मा के खिलाफ कार्रवाई कर मृतक के माता-पिता को न्याय दिलाएं.

जयपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

Trending news