Jaipur News: लिफ्ट के बहाने लूट! मदद करना पड़ा भारी, इस तरह किया ब्लैकमेल
Advertisement

Jaipur News: लिफ्ट के बहाने लूट! मदद करना पड़ा भारी, इस तरह किया ब्लैकमेल

Jaipur latest News: राजस्थान के जयपुर में आज-कल एक लूटेरा गैंग की सक्रियता काफी देखने को मिल रही हैं, जो कि काफी चौंकाने वाला हैं. इस लुट के कांड में युवती पहले लिफ्ट मांगती है, और फिर  लिफ्ट देने वाले व्यक्ति को चाय पर बुला कर उसे अपना  शिकार बना लेती है.

 

फाइल फोटो

Jaipur News: किसी व्यक्ति की जरूरत के समय मदद करने में बहुत आनंद आता है. लेकिन कई बार मदद करना भाड़ी भी पड़ जाता हैं. अगर आपकों भी इंसानियत के नाते लोगों को लिफ्ट देना पसंद है, तो सावधान हो जाइए, क्योंकि ऐसा ही कुछ हुआ जयपुर के एक शख्स के साथ. पीड़ित व्यक्ति रोज की तरह अपने घर जा रहा था, तभी एक युवती शख्स से लिफ्ट मांगी और फिर लिफ्ट देने के बाद युवती ने शख्स को चाय के लिए बुलाया. इसके बाद पूरी गैंग के साथ मिलकर युवती ने शख्स को अपना  शिकार बना लिया. 

गैंग में युवतियां भी शामिल हैं
जयपुर में एक ऐसी लुटेरी गैंग सक्रिय हो गई है, जिसमें युवतियां भी शामिल हैं. युवतियां गाड़ी चलाने वालों से लिफ्ट मांगती हैं. और जो लोग लिफ्ट देते हैं, उन्हें अपना शिकार बना लेती है. उसके बाद गैंग में शामिल अन्य बदमाश लिफ्ट देने वाले व्यक्ति को बंधक बना लेते हैं, और फिर व्यक्ति के जबरन कपड़े उतरवा कर, युवती के साथ अश्लील फोटो और वीडियो बना कर उसे ब्लैकमेल करने की धमकी देते हैं. हाल ही में इस घटना की रिपोर्ट जयपुर के प्रताप नगर थाने में  दर्ज हुआ है.

यह भी पढ़े: दिल्ली की आरजू वकालत छोड़, बनी फोटोग्राफर

मदद मांग कर किया बनाया शिकार
1 नवंबर को प्रताप नगर थाने में ब्लैकमेलिंग और बंधक बनाकर लूटने का मामला सामने आया है, प्रताप नगर में रहने वाला 52 वर्षीय व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कर मामले की जानकारी दी है. हताया जा रहा है कि व्यक्ति अक्षय पात्र अपने घर लौट रहा था, उसी समय एक युवती ने हाथ का इशारा कर लिफ्ट मांगी.  बाइक रोकने पर युवती ने टोंक रोड तक छोड़ने को कहा. टोंक रोड पहुचने पर युवती ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं है, ऐसे में वाटिका स्थित घर तक छोड़ देंने की रिक्वेस्ट की  इस पर शख्स ने युवती को उसके घर तक छोड़ दिया.

चाय के बहाने बनाया न्यूड फोटो और वीडियो
पीड़ित व्यक्ति ने बताया घर पहुंचने पर युवती ने घर के अंदर चलकर चाय पीने की रिक्वेस्ट की, मना करने पर युवती ने काफी दबाव दिया जिस पर मना नहीं कर पाया. लिफ्ट देकर मदद करने के  बदले चाय तो पीकर जाइए.  ऐसे में व्यक्ति महिला के साथ घर के अंदर चाय के लिए चला गया. चाय पिलाने के दौरान छत के रास्ते से तीन युवक घर में घुस गए और व्यक्ति को बंधक बना कर मारपीट करके कपड़े उतरवा लिए. बाद में युवती ने भी अपने कपड़े उतार कर  युवक के साथ न्यूड फोटो और वीडियो बना लिया गया. 

यह भी पढ़े: सड़क दुर्घटना को रोकने के लिए जयपुर पुलिस ने बनाया यह नियम, करेगी इस तकनीकी का प्रयोग

वीडियो वायरल करने की धमकी दें फिरौती मांगी
पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि न्यूड फोटो और वीडियो बनाने के बाद, मारपीट करके बजमासो ने 2 लाख रुपए फिरौती मांगे.  रुपए नहीं देने पर न्यूड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी, और पैसे  नहीं होने की स्थिति में पीड़ित व्यक्ति को बंधक बना लिया गया. पीड़ित ने कहा कि आधी रात के बाद करीब 4 बजे सुबह आरोपियों को नींद आने पर गेट खोलकर भाग निकला. पीड़ित व्यक्ति की दर्ज रिपोर्ट के आधैर पर हेड कांस्टेबल सुरेन्द्र शर्मा मामले की जांच आरोपी को पकड़ने की कार्रवाई की जा रही हैं.  

Trending news