Satish Poonia के आरोपों पर PCC चीफ Doatsra ने दी तीखी प्रतिक्रिया, बयान हुआ Viral

केंद्र सरकार की ओर से दिए गए वेंटिलेटर पर गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि 70% वेंटिलेटर खराब आए हैं. उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन राजस्थान की जनता को चाहिए. 

Satish Poonia के आरोपों पर PCC चीफ Doatsra ने दी तीखी प्रतिक्रिया, बयान हुआ Viral
पीसीसी चीफ और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा.

Sikar: पीसीसी चीफ और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) की ओर से राज्य सरकार पर विफलताओं के बयान पर प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढे़ं- Jaipur : सामोद में कोविड सेंटर सुचारू रूप से हुआ शुरू, 30 मरीजों का इलाज जारी

जवाब देते हुए डोटासरा ने कहा कि भाजपा (BJP) प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को चाहिए कि बजाय आरोप-प्रत्यारोप वे 25 सांसदों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी के पास जाएं और राजस्थान (Rajasthan) के कोटे की ऑक्सीजन और दवाइयां दिलवाने का काम करें.

यह भी पढे़ं- Jaipur : 2 दिन बंद रहेगी मुहाना मंडी, बड़ी संख्या में कारोबारी संक्रमित

 

उन्होंने कहा कि राजस्थान को जितनी ऑक्सीजन चाहिए, उतनी ऑक्सीजन नहीं मिल रही है, वैक्सीन नहीं मिल रही है जबकि राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) ने पूरे राजस्थान में तमाम व्यवस्थाएं कर रखी हैं लेकिन वैक्सीन भी नहीं मुहैया हो रही है. 

वेंटिलेटर पर भी दिया जवाब
केंद्र सरकार की ओर से दिए गए वेंटिलेटर पर गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि 70% वेंटिलेटर खराब आए हैं. उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन राजस्थान की जनता को चाहिए. इसके लिए केंद्र सरकार को चाहिए कि राजस्थान को पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन दवाइयां और वैक्सीन दी जाए. 

कोरोना में मदद की अपील की
पीसीसी चीफ ने सभी अधिकारियों और स्वयंसेवी संस्थाओं से एक-दूसरे का सहयोग करने और कोरोना से पीड़ित लोगों की सहायता करने की अपील की है और सामाजिक सरोकार निभाने की आह्वान भी किया है.

Reporter- Ashok Singh