राजस्थानी छोरे ने मां से लिया पंगा, सरेआम ऐसा सवाल पूछकर करवा ली अपनी बेइज्जती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2447386

राजस्थानी छोरे ने मां से लिया पंगा, सरेआम ऐसा सवाल पूछकर करवा ली अपनी बेइज्जती

Viral Video: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नई उम्र का बेटा हाथ में हेलमेट लेकर अपनी बाइक के पास खड़ा होता है. वहां पर उसकी मां भी मौजूद होती है. तभी बेटा बड़े ही स्टाइल में मां से पूछता है कि मां बताओ कि ऐसी कौन सी चीज है, जो कि बहुत ही तेज चलती है और उसकी आवाज भी बहुत तेज होती है.

viral video

Viral Video: मां...मां ही होती है. कभी भी मां के सामने बच्चों को ओवर स्मार्ट नहीं बनना चाहिए वरना कई बार लेने के देने पड़ जाते हैं. कहते हैं कि मां के चरणों में स्वर्ग होता है. बच्चे कभी मां से आगे नहीं निकल पाते हैं. जिस मां की उंगली थाम कर बच्चे चलना सीखते हैं, उस मां के सामने अगर ज्यादा बोलने लग जाएं तो मां सबक भी तुरंत सिखा देती है.

राजस्थान के लोग बेहद टैलेंटेड होते हैं. इसकी बानगी आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में यहां की संस्कृति, परंपराएं और शाही महल-किले और हवेलियां आने लगते हैं. राजस्थान की चाहे संस्कृति हो या फिर यहां की भाषा, दोनों ही बेहद प्यारे हैं. वहीं, यहां की पारंपरिक पोशाकों की तो पूरी दुनिया दीवानी है. 

वहीं, दूसरी तरफ आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर छा जाना चाहता है. इंटरनेट पर वायरल होने के लिए कोई अपने टैलेंट का इस्तेमाल करता है. कोई डांस के जरिये वायरल होते है तो कोई ज्ञान के जरिये वायरल होना चाहता है. इंटरनेट पर रातों-रात किस्मत चमकाने के लिए कुछ लोग तो दिन-रात जागते हैं लेकिन आज आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसमें एक बेटा मां के सामने जब ज्यादा बोल देता है, तो मां का जवाब भी लोगों को हंसा-हंसा कर पागल कर दे रहा है.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नई उम्र का बेटा हाथ में हेलमेट लेकर अपनी बाइक के पास खड़ा होता है. वहां पर उसकी मां भी मौजूद होती है. तभी बेटा बड़े ही स्टाइल में मां से पूछता है कि मां बताओ कि ऐसी कौन सी चीज है, जो कि बहुत ही तेज चलती है और उसकी आवाज भी बहुत तेज होती है.

मां ठहरी मासूम सी, बड़े प्यार से कहती है कि बेटा...तुम्हारी बाइक. इस पर बेटा कहता है कि नहीं मां...आपकी जुबान...यह सुनते मां का सारा दुलार एक किनारे रह जाता है और वह बेटे के बाल पकड़कर उसकी ही बाइक में लड़ाना शुर कर देती है. इसके बाद इतने चांटे लगाती है कि शायद बेटा कभी दोबारा उससे ऐसा सवाल नहीं पूछेगा और न ही ऐसा जवाब देगा.  

वीडियो देखने से प्रैंक का हिस्सा लग रहा है लेकिन लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसे 25,689 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news