unique design of gold Chain: गोल्ड चेन के इन डिजाइन से खुद को दिखाएं स्टाइलिश, देंगी शानदार लुक्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1593344

unique design of gold Chain: गोल्ड चेन के इन डिजाइन से खुद को दिखाएं स्टाइलिश, देंगी शानदार लुक्स

Gold Chain Designs: हर लड़की को आज के स्टाइलिश भरे दौर से कदम से कदम मिला के चलना पड़ता है. जिसके लिए यह जानना बेहद जरूरी हो जाता है कि समय के साथ स्टाइल में चल क्या रहा है. 

unique design of gold Chain: गोल्ड चेन के इन डिजाइन से खुद को दिखाएं स्टाइलिश, देंगी शानदार लुक्स

Gold Chain Designs: स्टाइलिश दिखना हर किसी को पसंद है. हर कोई आज के समय में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बकी चाहत रखता है. इस चाहत को पूरा करने के लिए हर लड़की को आज के स्टाइलिश भरे दौर से कदम से कदम मिला के चलना पड़ता है. जिसके लिए यह जानना बेहद जरूरी हो जाता है कि समय के साथ स्टाइल में चल क्या रहा है. और अगर आप भी यही चाहत रखती है तो आपकी इस चाहत को पूरा करने के लिए आज हम आपको लिए कुछ बेहद ही यूनिक गले में पहनने वाले गोल्ड चेन के यूनीक और स्टाइलिश डीजाइन लाए है, जिन्हें देख कर आपको एक नजर में ही प्यार हो जाएगा. 

जॉयलुक्कास रत्ना संग्रह से सोने और पन्ना चेन हार
अगर आप कुछ सिंपल लेकिन शो स्टॉपिंग चाहते हैं, तो जॉयलुक्कास का यह अनोखा गोल्ड और एमराल्ड नेकलेस आपके लिए बेस्ट हो सकता है. सही जगह पर चमकीले हरे पन्ना के साथ बिंदीदार इसके आसान डिजाइन श्रृंखला को आपके क्लेक्शन  में एक प्रमुख और सार्थक समावेश बनाती है. सबसे अच्छी बात यह है कि इस सोने की चेन को आप इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट के साथ पहन सकती हैं.

सेनको की ओर से 22 कैरेट फ्लोरल-प्रेरित येलो गोल्ड नेकपीस
यदि आप अपने ज्वैलरी क्लेक्शन मे समकालीन टच लाना चाहते हैं तो सेन्को  के जरिए यह नेकपीस एकदम सही है. इसे अगर आपके पास चमकदार काली साड़ी या सफेद चिकन लहंगे के साथ पेयर करें.

Candere द्वारा लीफ डिज़ाइन नाज़ुक चोकर सोने का हार
इस नाज़ुक और आकर्षक सोने के हार में एक पत्ती का डिज़ाइन और एक चोकोर-स्टाइल दिया गया है, जो इसे एक अविश्वसनीय रूप से बहुमुखी और आधुनिक टुकड़ा बनाता है. इसे आप वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरह के आउटफिट के साथ पेयर कर सकती हैं.

गोल्ड-टोन मेटैलिक चोकर
ब्रेसलेट के साथ आने वाला यह अनोखा और अल्ट्रा-मॉडर्न गोल्ड-टोन मेटैलिक चोकर आप में स्त्रीत्व को बाहर लाने के लिए एकदम सही है. यह एक ट्रेंडी डिज़ाइन है जो डीप-नेक टॉप और ब्रालेट्स के साथ अच्छा लगेगा.

Trending news