बेरोजगारों के हितों लिए लड़ाई करते हुए उपेन यादव को हुए 11 साल, संघर्ष करते हुए ही मनाया जश्न
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1560923

बेरोजगारों के हितों लिए लड़ाई करते हुए उपेन यादव को हुए 11 साल, संघर्ष करते हुए ही मनाया जश्न

Jaipur News : 6 फरवरी 2012 को संघर्ष की शुरुआत करने वाले उपेन यादव के संघर्ष के 11 साल पूरे होने पर युवा बेरोजगारों ने प्रदर्शन के दौरान केक काटकर उपेन यादव को संघर्ष के सफलतम 11 साल होने पर बधाई देने के साथ जश्न मनाया. 

बेरोजगारों के हितों लिए लड़ाई करते हुए उपेन यादव को हुए 11 साल, संघर्ष करते हुए ही मनाया जश्न

Jaipur News : कर्मचारी चयन बोर्ड का आज सैकड़ों युवा बेरोजगारों ने घेराव किया. राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव के नेतृत्व में युवा बेरोजगारों ने प्रदर्शन कर अपनी मांगों को बोर्ड के समक्ष रखा. उपेन यादव ने बताया पीटीआई, प्रयोगशाला सहायक लाइब्रेरियन MVSI फायरमैन भर्ती का परिणाम जल्द से जल्द जारी करने की युवा बेरोजगार मांग कर रहे हैं. भर्तियों का परिणाम में देरी लगने की वजह से युवा बेरोजगारों में आक्रोश है. 

विभिन भर्तियों के परिणाम जल्द जारी करने की मांग के साथ पेपरलीक के सरगनाओ को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी करी गई. इसी के साथ विधानसभा सत्र में पेपरलीक के लिए उम्र कैद की सजा के कानून का प्रावधान करवाने, और आगामी भर्ती परीक्षाओं के लिए राजपासा या रासुका का लागू करवाने, तथा बजट में सभी विभागों में नई भर्तियां ज्यादा से ज्यादा निकलवाने, युवा बेरोजगार आयोग बनवाने, प्रदेश की भर्तियों प्रदेश के बेरोजगारों को प्राथमिकता देने, सहित अन्य मांगे भी आज के प्रदर्शन में राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ ने सरकार के सामने रखी.

आज ही के दिन 6 फरवरी 2012 को संघर्ष की शुरुआत करने वाले उपेन यादव के संघर्ष के 11 साल पूरे होने पर युवा बेरोजगारों ने प्रदर्शन के दौरान केक काटकर उपेन यादव को संघर्ष के सफलतम 11 साल होने पर बधाई देने के साथ जश्न मनाया. प्रदर्शन के बाद उपेन यादव के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने कर्मचारी चयन बोर्ड अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा. अध्यक्ष ने जल्द से जल्द प्राथमिकता के साथ सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ें..

गहलोत समर्थक विधायक ने ही अब खोला मोर्चा, कहा- आर-पार की होगी लड़ाई, याद दिला देंगे छठी का दूध

पूनिया-किरोड़ी की अदावत के बीच PM मोदी का जलवा देखने जुटेंगे हजारों लोग!

Trending news