Virat Kohli Gambhir fight Video: विराट कोहली और गौतम गंभीर ने एक-दूसरे को बल्ले से पीटा, देखें वीडियो
Advertisement

Virat Kohli Gambhir fight Video: विराट कोहली और गौतम गंभीर ने एक-दूसरे को बल्ले से पीटा, देखें वीडियो

Virat Kohli Gambhir ipl fight: विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के झगड़े को लेकर कई तरह की न्यूज और मीम सामने आए हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक-दूसरे को बैट से पीट रहे हैं. जानिए क्या है पूरा मामला.

 

Virat Kohli Gambhir fight Video: विराट कोहली और गौतम गंभीर ने एक-दूसरे को बल्ले से पीटा, देखें वीडियो

Virat Kohli Gambhir fight Video viral: विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच हुए शब्दयुद्ध के बाद इंटरनेट पर कई लेख, मीम और ट्वीट वायरल हो रहे हैं. एक रोमांचक IPL मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की जीत के बाद की इस बहस का ये पहला मामला नहीं है, क्योंकि वे पहले भी 2013 में RCB और KKR के बीच हुए मैच में एक झड़प में शामिल थे.

लेकिन इंटरनेट इस तरह की विवादों को अपने जूनूनी जवाब देने के लिए जाना जाता है. इस बार भी, एक ट्विटर यूजर ने एक अनाम सोफ्टवेयर डेवलपर द्वारा विकसित एक अनोखा गेम का वीडियो शेयर किया है जो उन दोनों के झगड़े पर आधारित है. इस क्लिप में दर्शकों को वाक-थ्रू गेम का बनाने का तरीका दिखाया जाता है, जिसकी शुरुआत वर्चुअल कैरेक्टरों के डिजाइन से होती है जो विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को दर्शाते हैं. डेवलपर फिर फील्ड का निर्माण करता है और उन चरित्रों के बीच शुरू होने वाली वर्चुअल लड़ाई को शुरू करता है जो  क्रिकेट के बल्ले का उपयोग करते हुए झगड़े में शामिल होते हैं.

बता दें कि इस वीडियो को मिनटों में ही 449k व्यूज और 1900 लाइक्स मिले. इसको लेकर कई प्रतिक्रियाएं भी आई हैं . एक ट्विटर यूजर ने लिखा "लेकिन कोहली सलमान भाई जैसे क्यों दिख रहे हैं," एक उपयोगकर्ता ने पूछा. "अब से क्रिकेट मैच कैसे खेले जाने चाहिए... लाइटरल सेंस में नॉकआउट," दूसरा यूजर ने मजाक करते हुए बोला "विराट जीत गए, लेकिन आरसीबी (RCB) हार गई." 

बता दें कि इस वजह से विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपनी फीस का 100 प्रतिशन जुर्माने झेलना पड़ा था. बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की तकरार IPL 2023 की सबसे यादगार घटनाओं में से एक बन गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके झगड़े को लेकर मजेदार मीम और चुटकुले वायरल हो रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- 

Rakul Preet: रकुल प्रीत ने बर्फबारी के बीच -15 डिग्री ठंडे पानी में लगाई डुबकी, देखें ये हॉट वीडियो

Laal Salaam: रजनीकांत का धाकड़ लुक आया सामने, लाल सलाम में 'मोइदीन भाई' के किरदार में दिखेंगे 'थलाइवर'

Trending news