इस आसान तरीके से तोड़ा जा सकता है WhatsApp चैट का लॉक, मजे से पढ़ सकते हैं मैसेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1272037

इस आसान तरीके से तोड़ा जा सकता है WhatsApp चैट का लॉक, मजे से पढ़ सकते हैं मैसेज

 आसान तरीके से WhatsApp चैट का लॉक  तोड़ा या खोला जा सकता है. इसके लिए आपको सिर्फ एक आसान तरीके को जानने की जरूरत है.

इस आसान तरीके से तोड़ा जा सकता है WhatsApp चैट का लॉक, मजे से पढ़ सकते हैं मैसेज

क्या आपको पता है कि आप किसी भी एप्लीकेशन में लगा लॉक तोड़ सकते हैं. इसके लिए आपको ज्यादा दिमाग भी लगाने की जरूरत नहीं है. सिर्फ एक आसान तरीका अपनाकर आप किसी भी मोबाइल में लगा एप लॉक तोड़ सकते हैं.

अक्सर हम हमारे मित्रों से मोबाइल मांगते हैं तो कुछ लोग मोबाइल का लॉक खोलकर तो दे देते हैं लेकिन  WhatsApp और अन्य एप्स में लॉक लगा होता है. ऐसे में   WhatsApp और अन्य एप्स को नहीं खोल सकते हैं  लेकिन, किसी भी एंड्रॉयड मोबाइल में थर्ड पार्टी एप का इस्तेमाल मोबाइल की किसी भी एप जैसे  WhatsApp, इंस्टाग्राम, ट्विटर जैसी एप को लॉक किया गया है तो आप भी उसे खोल सकते हैं. 

इस आसान तरीके से खोलें लॉक

सबसे पहले मोबाइल की सेटिंग्स में जाएं. इसके बाद ऊपर दिए गए सर्च ऑप्शन पर Application लिख कर सर्च करें. यहां संबधित एप को जिसे आपको अनइंस्टॉल करना है उसे सलेक्ट करें और उस एप को अनइंस्टॉल कर दें. 

इस बाद जिस भी एप पर लॉक लगाया गया हो उस पर से लॉक अपने आप हट जाएगा. आप ठीक ही समझ रहे हैं आपको उस लॉक वाली एप को सेटिंग्स में जाकर अनइंस्टॉल कर देना है इसके बाद जैसे ही वह थर्ड पार्टी एप अनइंस्टॉल हो जाएगी आप संबंधित व्यक्ति के  WhatsApp, इंस्टाग्राम, ट्विटर जैसे चैट को आसानी से पढ़ पाएंगे. क्योंकि एप के अनइंस्टॉल होते ही WhatsApp, इंस्टाग्राम, ट्विटर जैसे अन्य एप में लगा पासवर्ड भी अपने आप हट जाएगा. खास बात ये है कि एप को अनइंस्टॉल करने के लिए आपको मोबाइल पासवर्ड लगाने की भी जरूरत नहीं होगी. 

कुछ स्मार्ट लोग संबंधित लॉक करने वाली एप को मोबाइल के होमपेज से हाइड करके यानी छिपा कर रखते हैं तो भी ये एप मोबाइल की सेटिंग्स में   Application के अंदर शो होती है और वहां से आसानी से इन थर्ड पार्टी एप को अनइंस्टॉल किया जा सकता है. 

अब आप WhatsApp के डिलीट किए मैसेज भी पढ़ सकते हैं, जानिए ये आसान तरीका

 

 

iPhone का ये खास फीचर, अब एक साथ फोन में गाने भी चलेंगे और कैमरे से वीडियो भी बनेगा

ताजा खबरों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Trending news