पोकरण: `एक शाम गौ माता के नाम` भजन संध्या का आयोजन, भामाशाहों ने किया आर्थिक सहयोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1385488

पोकरण: `एक शाम गौ माता के नाम` भजन संध्या का आयोजन, भामाशाहों ने किया आर्थिक सहयोग

पोकरण के सैणी मैया गौशाला में ''एक शाम गौमाता के नाम'' विशाल भजन संध्या आयोजन किया गया. जहां भामाशाहों ने गायों में बढ़ती लंपी बीमारी के रोकथाम के लिए आर्थिक सहयोग दिया.

पोकरण: `एक शाम गौ माता के नाम` भजन संध्या का आयोजन, भामाशाहों ने किया आर्थिक सहयोग

Pokhran: जैसलमेर के फलसूण्ड गांव के सैणी मैया गौशाला में ''एक शाम गौमाता के नाम'' विशाल भजन संध्या आयोजन किया गया. भजन संध्या में भजन गायक उदयसिंह फुलासर एंड पार्टी ने अपनी प्रस्तुतियों के माध्यम से कार्यक्रम में मौजूद सैकड़ो गौभक्तों, श्रोताओं और श्रद्धालुओं को झूमने को मजबूर कर दिया.

इस भजन संध्या के आयोजन में गांव के भामाशाह ने गौशाला संचालन के लिए अपना आर्थिक सहयोग प्रदान किया. इस मौके पर गौशाला संचालन को लेकर ग्रामीणों ने बढ़-चढ़कर अपना सहयोग दिया, जिसमें ग्रामीणों ने गौशाला संचालन के लिए गौशाला का मुख्य द्वार और टिनशेड निर्माण के लिए सहयोग देने की भी घोषणा की.

संतों और अतिथियों का किया सम्मान
भजन संध्या में सैणी मैया गौशाला संचालको ने संतो का मंच पर माल्यार्पण और शॉल भेंट कर स्वागत किया गया. कार्यक्रम में सैणी मैया गौशाला में भजन संध्या में शामिल हुए अतिथियों को दुपट्टा पहनाकर समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया.

यह भी पढ़ें: Veer Tejaji Maharaj: वीर तेजाजी महाराज की वो अमर गाथा जिसके चलते वो बन गए जाट समाज के आराध्य देव

राजस्थान: तड़प रही गायों को आज भी पाबूजी राठौड़ की जरुरत, जो गायों के लिए कुर्बान हो

 

संत महात्मा रहें मौजूद
भजन संध्या में परेऊ मठ के महंत ओंकार भारती, शेरगढ़ मठ के महंत शिवगिरी महाराज, तारातरा मठ के महंत प्रतापपुरी महाराज, स्वामी जी की ढाणी महंत रावलपुरी महाराज,सरपंच रतनसिंह जोधा,ठाकुर गंगासिंह जोधा, दुर्गादास सिंह जोधा,गणेश जैन,रावलसिंह जोधा के सानिध्य में हजारों की संख्या में ग्रामीण महिला पुरुष उपस्थित रहें.

भजन संध्या में आसपास गांव से भी काफी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे. पुलिस थाने से थानाधिकारी भंवरलाल विश्नोई के नेतृत्व में पुलिस स्टाफ भी मौके पर मौजूद रहा. श्री सैणी गौशाला फलसूण्ड ने भजन संध्या में उपस्थित आए श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरण किया गया. साथ ही आयोजन को लेकर ग्रामीणों ने चाक-चौबंद व्यवस्था की.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news