जैसलमेर: विधानसभा चुनाव को लेकर जिला पुलिस अलर्ट, 15 लाख से अधिक अवैध पटाखे पकड़े
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1949632

जैसलमेर: विधानसभा चुनाव को लेकर जिला पुलिस अलर्ट, 15 लाख से अधिक अवैध पटाखे पकड़े

जैसलमेर न्यूज: शहर कोतवाल सत्यप्रकाश विश्नोई ने बताया कि गश्त के दौरान गफूर भट्टा कच्ची बस्ती इलाके में एक पिकअप गाड़ी को चेक करने के दौरान करीब 43 कार्टन में भरे बिना लाइसेंस के पटाखे पकड़े.

जैसलमेर: विधानसभा चुनाव को लेकर जिला पुलिस अलर्ट, 15 लाख से अधिक अवैध पटाखे पकड़े

जैसलमेर न्यूज: जैसलमेर शहर कोतवाली पुलिस ने आज शहर में कार्रवाई करते हुए बिना लाइसेंस की करीब 15 लाख रुपए के पटाखे से भरी पिकअप गाड़ी को जब्त किया. 

 43 कार्टन में भरे बिना लाइसेंस के पटाखे पकड़े

शहर कोतवाल सत्यप्रकाश विश्नोई ने बताया कि गश्त के दौरान गफूर भट्टा कच्ची बस्ती इलाके में एक पिकअप गाड़ी को चेक करने के दौरान करीब 43 कार्टन में भरे बिना लाइसेंस के पटाखे पकड़े. पटाखे लेकर जा रहे अमित चांडक के खिलाफ विस्फोटक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया.

जैसलमेर पुलिस अलर्ट

शहर थानाधिकारी सत्यप्रकाश विश्नोई ने जानकारी देते बताया कि विधानसभा चुनाव के दौरान एसपी विकास सांगवान के निर्देश के तहत जैसलमेर पुलिस अलर्ट होकर ड्यूटी कर रही है. नाकाबंदी और चेक नाकों के साथ सभी आने जाने वाली गाड़ियों और व्यक्तियों को चेक किया जा रहा है. इस दौरान कच्ची बस्ती गफूर भट्टे पर एक पिकअप गाड़ी को रुकवा कर चेक किया तो उसमें भारी मात्रा में पटाखे कार्टन में भरे हुए पाए गए.

पटाखों का कोई लाइसेंस नहीं 

करीब 43 बड़े कार्टन पटाखों के साथ भरे पाए गए. पूछने पर गाड़ी चला रहे लाठी निवासी अमित चांडक पटाखों का कोई लाइसेंस नहीं दिखा पाया. पटाखों से भरी गाड़ी को जब्त कर थाने लाया गया और विस्फोटक अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news