Jaisalmer News: चिंगारी से लगी आग ने किसान के सपने किए चूर, 10 से 15 लाख नकदी जलकर हुआ राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2276671

Jaisalmer News: चिंगारी से लगी आग ने किसान के सपने किए चूर, 10 से 15 लाख नकदी जलकर हुआ राख

Jaisalmer latest News: जैसलमेर जिले में मोहनगढ़ नहरी क्षेत्र के चक 5 SBS के एक खेत में देर रात चिंगारी से आग लगने से किसान का झोपड़ा जलकर पूरी तरह नष्ट हो गया. वहीं झोपड़े में रखा अन्य घरेलू सामान, खेती करने के लिए लाया हुआ डीजल, बिजाई के लिए लाया हुआ बीज व करीब 15 लाख के करीब नकदी जलकर नष्ट हो गई.

Jaisalmer News: चिंगारी से लगी आग ने किसान के सपने किए चूर, 10 से 15 लाख नकदी जलकर हुआ राख

Jaisalmer latest News: राजस्थान के जैसलमेर जिले में मोहनगढ़ नहरी क्षेत्र के चक 5 SBS के एक खेत में देर रात चिंगारी से आग लगने से किसान का झोपड़ा जलकर पूरी तरह नष्ट हो गया. वहीं झोपड़े में रखा अन्य घरेलू सामान, खेती करने के लिए लाया हुआ डीजल, बिजाई के लिए लाया हुआ बीज व करीब 15 लाख के करीब नकदी जलकर नष्ट हो गई. 

जानकारी के अनुसार किसान अंग्रेज सिंह अपनी ढाणी में अपने परिवार के साथ सो रहा था. समय देर रात अचानक उसके झोपड़े में आग लग गई. आग लगने से एक बार पूरा परिवार डर गया और उन्होंने खेत में लगे ट्यूबवेल से आग बुझाने के भी प्रयास किया, लेकिन आग भयावह होने के चलते आग पर काबू नहीं पाया जा सका. जिसके चलते आग से उसका झोपड़ा जलकर पूरी तरह नष्ट हो गया. वहीं झोपड़ी में रखा घरेलू सामान एवं करीब 15 लाख रुपए जलकर नष्ट हो गए.

यह भी पढ़ें- प्रदेश में लगातार बढ़ रहा प्रदूषण का स्तर, जयपुर में 100 से अधिक AQI

पढ़ें झुंझुनूं की एक बड़ी खबर-

झुंझुनूं के निकटवर्ती गांव सोती के ग्राम देवता स्वामी जी महाराज मंदिर पर वार्षिकोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम के अंतर्गत रात्रि को भजन संध्या हुई. जिसमें जयसिंह महला सोती एंड पार्टी की ओर से एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति दी गई. भजन संध्या के दौरान गायकार एवं श्रद्धालु झुमते नजर आए. इस अवसर पर मंदिर परिसर को रंग बिरंगी रोशनी एवं गुब्बारों से सजाया गया. वहीं आज मंदिर परिसर में भंडारा लगाया गया. कार्यक्रम में जमकर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी.

Trending news