जैसलमेर- फतेहाबाद धर्मशाला में 15वां महाविशाल भंडारा, श्रद्धालुओ के लिए भंडारे का हुआ शुभारंभ
Advertisement

जैसलमेर- फतेहाबाद धर्मशाला में 15वां महाविशाल भंडारा, श्रद्धालुओ के लिए भंडारे का हुआ शुभारंभ

Jaisalmer news: राजस्थान के जैसलमेर जिले के रामदेवरा कस्बे में राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर स्थित श्री फतेहाबाद धर्मशाला में 15वां महाविशाल भंडारा आरम्भ हुआ. इस अवसर पर बाबा रामदेव जी के वंशज और बाबा रामदेव प्रचार परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद सिंह जी तंवर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहें.

जैसलमेर- फतेहाबाद धर्मशाला में 15वां महाविशाल भंडारा, श्रद्धालुओ के लिए भंडारे का हुआ शुभारंभ

Jaisalmer news: राजस्थान के जैसलमेर जिले के रामदेवरा कस्बे में राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर स्थित श्री फतेहाबाद धर्मशाला में 15वां महाविशाल भंडारा आरम्भ हुआ. इस अवसर पर बाबा रामदेव जी के वंशज और बाबा रामदेव प्रचार परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद सिंह जी तंवर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे और बाबा रामदेव वंशज दौलतसिंह तंवर, आणंद सिंह तंवर, प्रेम सिंह तंवर, नरेन्द्र सिंह तंवर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे. इस अवसर पर भंडारें पर बने बाबा रामदेव जी के मंदिर में बाबा रामदेव जी की आरती की गई और भंडारा स्थल पर प्रधान मोहन लाल सैनी, प्रधान सुल्तान सिंह भदरेचा तथा मौजूद सदस्यों एवं सेवादारों ने इन अतिथियों का स्वागत किया.

यह भी पढ़े- Alwar News: हाजीपुर तलाई के पास केले के पत्तों से ढकी मिली नवजात बच्ची, करीब साढ़े 3 किलो की है मासूम

इस अवसर पर बाबा रामदेव वंशज आनन्द सिंह तंवर ने कहा कि इस संस्था द्वारा बाबा रामदेव जी के भक्तों की पिछले कई वर्षो से सेवा की जा रही है और बहुत सराहनीय है. उन्होंने इस कार्य के लिए सभी पदाधिकारियों को बधाई दी.
ततपश्चात अतिथिगण व यहां मौजूद सभी सदस्यों द्वारा बाबा की आरती -पूजा अर्चना करने के बाद भंडारे की विधिवत शुरुआत की गई. बाबा के वंशजों ने सभी सेवादारों को बाबा का आशिर्वाद दिया और भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया.

यह भी पढ़े- Rajasthan Weather Update: लगातार बारिश से बदल रहा प्रदेश में मौसम का मिजाज,जानिए आपके शहर में कैसा रहेगा आज मौसम

इस दौरान निहाल सिंह सैनी, अमरसिंह सैनी (सीसवाल), जयसिंह (भिरड़ाना), अनिल शर्मा, बलवंत सिंह नम्बरदार, कुलबीर सिंह खिचड़, भूपसिंह फौजी, राजू सुथार, संजय कुमार आदि अनेक सदस्य-सेवादार उपस्थित रहे.
इस भंडारे का संचालन श्री बाबा रामदेव वेलफेयर ट्रस्ट (रूणिचा), रामाधणी सोशल वेलफेयर ट्रस्ट (श्री हरिपुरा धाम), श्री रामाधणी सेवा समिति, श्री हरिपुरा धाम (फतेहाबाद) द्वारा किया जा रहा है.

Trending news