जैसलमेर पुलिस की नाकाबंदी कर अपराधियों की धरपकड़, पकडे गए लाखों रुपए और सोने-चांदी के गहने जब्त
Advertisement

जैसलमेर पुलिस की नाकाबंदी कर अपराधियों की धरपकड़, पकडे गए लाखों रुपए और सोने-चांदी के गहने जब्त

Rajasthan Election news: राजस्थान विधानसभा चुनाव को देखते हुए जैसलमेर पुलिस लगातार नाकाबंदी कर अपराधियों की धरपकड़ और अवैध राशि व सामान जब्त कर रही है. पुलिस ने जिले भर मे अलग-अलग जगह कार्रवाई करते हुए लाखों रुपए और सोने-चांदी से बने गहने बरामद किए है.

जैसलमेर पुलिस की नाकाबंदी कर अपराधियों की धरपकड़,  पकडे गए लाखों रुपए और सोने-चांदी के गहने जब्त

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव को देखते हुए जैसलमेर पुलिस लगातार नाकाबंदी कर अपराधियों की धरपकड़ और अवैध राशि व सामान जब्त कर रही है. जैसलमेर के कोतवाली थाना पुलिस और सदर थाना पुलिस शहर और शहर के बाहर नाकाबंदी कर हर आने जाने वाली गाड़ियों की जांच कर रही है. पुलिस ने जिले भर मे अलग-अलग जगह कार्रवाई करते हुए लाखों रुपए और सोने-चांदी से बने गहने बरामद किए है.

यह भी पढ़े- गोविंद डोटासरा के समर्थन में आए सचिन पायलट, कहा- कांग्रेस के नेताओं को डरा नहीं सकते

गौरतलब है कि जिले के विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस-प्रशासन बिना बिल या कागजात के परिवहन करके ले जाए जा रहे पैसे और सोने चांदी को जब्त करने की लगातार कार्रवाई कर रही है. ऐसे में शहर और शहर के बाहर जगह जगह नाकाबंदी कर हथियार बंद पुलिस के जवान तैनात किए गए है. हर आने जाने वाले गाड़ियों की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े- खाएं ये 3 चीजों की रोटियां, कभी नहीं बढ़ेगा शुगर लेवल

जैसलमेर पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने जानकारी देते बताया कि नाकाबंदी के दौरान कही टीमों ने लाखो रूपये व सोने चांदी के आभूषणो को पकड़ा वही कल रात आकल फांटे के पास एफ़एसटी टीम ने बाड़मेर से आ रही एक कर से 3 लाख 45 हजार 290 रुपए जब्त किए. वहीं जोधपुर रोड से एक कार में आते युवक के पास से 55 हजार 600 रुपए जब्त किए. चुंगीनाके के पास से जोधपुर से आते एक युवक के पास से सोने-चांदी से बने गहने जब्त किए. संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर सभी पैसे और मालको जब्त किया गया है और अब इसकी जांच होगी.

यह भी पढ़े-  कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी, बामनिया को मिला पांचवी बार मौका कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी, बामनिया को मिला पांचवी बार मौका

Trending news