Jhalawar News: लगातार दूसरे दिन भी एक अन्य युवक पर जानलेवा हमला, असनावर कस्बा फिर हुआ बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2416764

Jhalawar News: लगातार दूसरे दिन भी एक अन्य युवक पर जानलेवा हमला, असनावर कस्बा फिर हुआ बंद

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के असनावर कस्बे में आज लगातार दूसरे दिन भी हंगामा जारी रहा. बजरंग दल के नगर संयोजक पवन सेन पर करीब डेढ़ दर्जन बदमाशों ने घेर कर लाठी डंडों से हमला कर दिया.

 

Jhalawar News

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के असनावर कस्बे में आज लगातार दूसरे दिन भी हंगामा जारी रहा. आज भी मामला बनते-बनते बिगड़ गया, जब रातादेवी मार्ग पर जा रहे बजरंग दल के नगर संयोजक पवन सेन पर करीब डेढ़ दर्जन बदमाशों ने घेर कर लाठी डंडों से हमला कर दिया. मारपीट में युवक पवन सेन गंभीर घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

घायल पवन सेन के साथी आशीष ने बताया कि पवन असनावर कस्बे का बजरंग दल नगर संयोजक है. वह अपने किसी मित्र की दुकान पर रातादेवी मार्ग की ओर जा रहा था, उसी दौरान करीब डेढ़ दर्जन बदमाशो ने उसे घेर कर हमला कर दिया. लाठियां डंडों से किए हमले में पवन गंभीर घायल हो गया. परिजन और अन्य साथी उसे असनावर अस्पताल लाए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे झालावाड़ जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया, जहां उसका उपचार जारी है. 

यह भी पढ़ेंः नहीं रुक रहीं हैवानियत की घटनाएं, कोटा में 7 और जयपुर में 13 साल की बच्ची से रेप

घायल के परिजनों ने बताया कि असनावर कस्बे में एक दिन पूर्व भी खेत में जबरदस्ती पशु चराने से मना करने पर एक खेत मालिक पर पड़ोसी पिता पुत्र ने हमला कर दिया था, जिसमें विजय शर्मा नामक युवक गंभीर घायल हो गया था. प्राथमिक उपचार के बाद उसे कोटा रैफर किया गया था, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

इसी मामले को लेकर असनावर कस्बे के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी सहित कुछ मांगों को लेकर कल असनावर कस्बा बंद किया था. इस मामले को लेकर कस्बा आज भी बंद था, लेकिन प्रशासन और पुलिस अधिकारियों की समझाइश और आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद आज बाजार खुलने लगे थे लेकिन इसी दौरान आज बजरंग दल संयोजक पवन पर कल हुए विवाद के आरोपी पक्ष से जुड़े लोगों ने हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः Jaipur News: दोस्त ने दोस्त से किया रेप, 2 साल पहले हुई थी मुलाकात

घटना के बाद असनावर कस्बे में एक बार फिर से लोगों में आक्रोश फैल गया और लगातार दूसरे दिन भी बाजार बंद हो गए. उधर घटना को लेकर अकलेरा डीएसपी हेमंत गौतम ने बताया कि मामले में पवन के परिजनों के बयान लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

एक दिन पूर्व हुई घटना के मामले में भी दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके द्वारा किए गए अवैध अतिक्रमण को भी प्रशासन के माध्यम से ध्वस्त करवा दिया गया. असनावर कस्बे में फिलहाल पूर्णतया शांति है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news