CM के दो दिवसीय झालावाड़ दौरे को लेकर प्रभारी मंत्री ने ली बैठक, कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1743527

CM के दो दिवसीय झालावाड़ दौरे को लेकर प्रभारी मंत्री ने ली बैठक, कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

Jhalawar news: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगामी 20 व 21 जून को झालावाड़ जिले के दौरे पर रहेंगे. जिला कांग्रेस कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की और सीएम के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों को लेकर चर्चा की

 

CM के दो दिवसीय झालावाड़ दौरे को लेकर प्रभारी मंत्री ने ली बैठक, कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

Jhalawar news: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगामी 20 व 21 जून को झालावाड़ जिले के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान सीएम अशोक गहलोत 20 जून को झालावाड़ में ही रात्रि विश्राम भी करेंगे. ऐसे में सीएम गहलोत के झालावाड़ दौरे को लेकर आज प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया भी झालावाड़ पहुंचे और जिला कांग्रेस कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की और सीएम के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों को लेकर चर्चा की. बाद में प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन ने कार्यक्रम स्थल राधारमण मंदिर मैदान का भी निरीक्षण किया.

 तो वही सर्किट हाउस पहुंचकर सीएम के कार्यक्रम में अपार जनसमूह एकत्रित करने हेतु कांग्रेस नेताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. सीएम अशोक गहलोत के प्रस्तावित झालावाड़ दौरे को लेकर झालावाड़ प्रभारी तथा खनन एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया रविवार देर शाम झालावाड़ पहुंचे और जिला कांग्रेस कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक ली. बैठक के दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह गुर्जर, पूर्व विधायक कैलाश मीणा, मीनाक्षी चंद्रावत, शैलेंद्र यादव, सुरेश गुर्जर सहित आला पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2 में नवाजुद्दीन की वाइफ और फलक नाज के अलावा नजर आएंगे ये बड़े नाम

बैठक के दौरान मंत्री प्रमोद जैन ने पार्टी पदाधिकारियों से सीएम अशोक गहलोत के प्रस्तावित दौरे को लेकर अपार जनसमूह जुटाने तथा अन्य व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. जिसके बाद प्रभारी मंत्री कांग्रेस नेताओं सहित गहलोत की जनसभा हेतु प्रस्तावित स्थल राधारमण मंदिर मैदान पहुंचे और कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. इस दौरान जिला कलेक्टर आलोक रंजन तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा सहित पुलिस अधिकारीगण भी मौजूद रहे.

 कार्यक्रम स्थल पर निरीक्षण के बाद प्रभारी मंत्री झालावाड़ सर्किट हाउस पहुंचे तथा पार्टी पदाधिकारियों के साथ लंबी बैठक कर सीएम गहलोत के दौरे और जनसभा को सफल बनाने के लिए रणनीति बनाई. इस दरमियान मीडिया से बात करते हुए प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 20 जून को दोपहर करीब 4:00 बजे झालावाड़ पहुंचेंगे तथा झालावाड़ के राधारमण मंदिर मैदान में आयोजित महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण करेंगे. जिसके बाद वहीं पर एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. 

यह भी पढ़ें- Mann Ki Baat: मन की बात में बोले पीएम- 2025 तक देश होगा टीबी से मुक्त

सीएम गहलोत 20 जून को रात्रि विश्राम भी झालावाड़ में ही करेंगे, जिसके पश्चात 21 जून को झालावाड़ जिले के अकलेरा क्षेत्र के कामखेड़ा पहुंचेंगे, जहां नवनिर्मित श्री राम मंदिर के प्रतिमा प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव तथा कलश यात्रा के धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगे. सीएम गहलोत वहां पर भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. जिस तरह से मंगाई राहत कैंप के माध्यम से आमजन को राहत पहुंचाने का प्रदेश कांग्रेस सरकार ने प्रयास किया है, ऐसे में उम्मीद है कि झालावाड़ तथा कामखेड़ा की जनसभाओं में अच्छा अपार जनसैलाब दिखाई देगा.

Trending news