झालावाड़: हथियारों के दम पर दिया वारदात को अंजाम, इलाके फैली सनसनी
Advertisement

झालावाड़: हथियारों के दम पर दिया वारदात को अंजाम, इलाके फैली सनसनी

झालावाड़ के गेहूंखेड़ी गांव में हथियारबंद बदमाशों ने गांव के 10 घरों में घुसकर हथियारों की नोक पर लूट और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

चोरी के बाद घर में बिखरा सामान

Jhalawar: जिले में चोरों और बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहें हैं, इसी कड़ी में देर रात अकलेरा थाना क्षेत्र के गेहूंखेड़ी गांव में हथियारबंद बदमाशों ने गांव के 10 घरों में घुसकर हथियारों की नोक पर लूट और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद बैखौफ होकर मौके से फरार हो गए. पीड़ित ग्रामीणों ने बताया कि देर रात करीब आधा दर्जन बदमाश धारदार हथियार लेकर गांव में घुसे और गांव के 10 घरों को निशाना बनाते हुए, हथियारों की नोंक पर सोने चांदी और नकदी को लूट कर फरार हो गए. इस दौरान बदमाशों ने एक घर में डकैती डालने के लिए एक महिला के गले पर तलवार लगाकर, उससे सोने चांदी के जेवर उतरवा लिए, तो कई दूसरे घरों में भी ताले तोड़कर सेंधमारी करते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया.

इस पूरे घटनाक्रम के बाद इलाके में दहशत का माहौल है तो वहीं ग्रामीणों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर भी जमकर रोष देखा जा रहा है. मामले की जानकारी मिलने के बाद अकलेरा थाना पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. गौरतलब है कि जिले में पिछले काफी समय से लगातार अपराधों में बढ़ोतरी देखी जा रही है आए दिन चोरी लूट की घटनाएं जिले के विभिन्न इलाकों में सामने आ रही है, लेकिन अब तक पुलिस किसी भी मामले का खुलासा नहीं कर पाई है, जिसके चलते लोगों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर खासा रोष व्याप्त है. ग्रामीणों ने वारदात का जल्द से जल्द खुलासा कर बदमाशों की गिरफ्तारी और लूट का माल बरामद करने की मांग की हैं.

Reporer - Mahesh Parihar

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

ये भी पढ़ें- खेड़ली में इंडियन ऑयल के पंप पर बदमाशों ने की लुट, सेल्समैन से छीने 17 हजार रुपए, मोबाइल भी ले गए

जालोर में दलित बच्चे की मौत के बाद गांव में नेताओं के आने का सिलसिला जारी, पुलिस फोर्स तैनात

अनूपगढ़ः मामूली कहासुनी होने पर पति-पत्नी ने पिया कीटनाशक, पत्नी की हुई मौत

Trending news