Jhunjhunu News: झुंझुनूं में राणी सती मंदिर आए प्रवासियों की तबीयत बिगड़ी, जानें पूरी खबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1448742

Jhunjhunu News: झुंझुनूं में राणी सती मंदिर आए प्रवासियों की तबीयत बिगड़ी, जानें पूरी खबर

झुंझुनूं के राणी सती मंदिर में फूड प्वाइ​जनिंग होने के कारण राणी सती मंदिर ट्रस्ट बोर्ड के चेयरमैन देवेंद्र झुंझुनूंवाला समेत सात प्रवासियों और अन्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

प्रवासियों की तबीयत बिगड़ी

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के राणी सती मंदिर में फूड प्वाइ​जनिंग होने के कारण राणी सती मंदिर ट्रस्ट बोर्ड के चेयरमैन देवेंद्र झुंझुनूंवाला समेत सात प्रवासियों और अन्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि ईलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है. चिकित्सक डॉ. आरके सुमन ने बताया कि सुबह देवेंद्र झुंझुनूंवाला समेत सात जनों को अस्पताल लाया गया था, जिनकी हालत बेहद खराब दी. 

साथ ही फूड प्वाइजनिंग के कारण सभी की तबियत बिगड़ी थी, जिनमें से तीन जनों को शुगर की शिकायत भी थी. ऐसे में सभी का ईलाज किया गया. तबियत में सुधार होने पर छुट्टी दे दी गई. सूत्रों की मानें तो राणी सती मंदिर में बनी कैंटीन में नाश्ता करने के बाद तबीयत खराब हुई है. 

हालांकि इस संदर्भ में मंदिर प्रबंधन की ओर से कोई भी जानकारी नहीं दी जा रही है पर सभी बीमार लोगों का ईलाज करने वाले चिकित्सक ने इसकी पुष्टि की है. आपको बता दें कि अब चिकित्सा विभाग ने भी सूचना के बाद कैंटीन के खाने और अन्य चीजों की जांच करने का मन बनाया है.

Reporter: Sandeep Kedia

Trending news