खेतड़ी: मंदिर का किवाड़ तोड़कर दानपात्र उठा ले गए चोर, लेकिन नहीं मिली सफलता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1334672

खेतड़ी: मंदिर का किवाड़ तोड़कर दानपात्र उठा ले गए चोर, लेकिन नहीं मिली सफलता

श्याम मंदिर में बीती रात को अज्ञात चोर मंदिर के किवाड़ तोड़ कर मंदिर में रखा करीब साढ़े तीन क्विंटल वजनी दानपात्र उठा ले गए. 

किवाड़ तोड़कर दानपात्र उठा ले गए चोर

Khetri: झुंझुनूं के मेहाड़ा थाना इलाके के त्यौंदा स्थित श्याम मंदिर में बीती रात को अज्ञात चोर मंदिर के किवाड़ तोड़ कर मंदिर में रखा करीब साढ़े तीन क्विंटल वजनी दानपात्र उठा ले गए. मंदिर समिति अध्यक्ष सीताराम शर्मा और अन्य सदस्यों अशोक शर्मा, विनोद अग्रवाल, महावीर सिंह, मंगतूराम अग्रवाल, सूबेदार लीलाराम, फूलचन्द टेलर, राकेश सिंह, रामजीलाल, अनिल शर्मा ने बताया कि रात्रि में अज्ञात चोर मंदिर के किवाड़ तोड़ कर घूस गए और मंदिर का दानपात्र जो तिजोरी के रुप में और जिसका वजन तीन क्विंटल 60 किलो है.

यह भी पढ़ें- खेतड़ी में दिनदहाड़े युवक पर फायरिंग करने वाला बदमाश गिरफ्तार

साथ ही उसे उठा कर मंदिर से लगभग एक सौ फीट दूर ले गए और उसे पत्थरों से तोड़ने की कोशिश की पर दानपात्र मजबूत होने से उसे तोड़ने में नाकामयाब रहे. इसके अतिरिक्त मंदिर परिसर में रखा गौशाला का शीशे का दानपात्र भी उठा ले गए, जिसमें दान की राशि थी. इसकी सूचना पुलिस थाना मेहाड़ा में दी. सूचना पर थानाधिकारी सरदारमल यादव, सहायक उपनिरीक्षक पतराम यादव और बाबूलाल गुर्जर ने मौके पर पहुंच कर मौका निरीक्षण किया और दानपात्र को वापस ग्रामीणों की सहायता से मंदिर में रखवाया.

Reporter: Sandeep Kedia

जयपुर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: बिहार से खरीद कर लाए गए अजमेर में 8 बच्चे, सीमेंट फैक्ट्री में करने वाले थे मजदूरी

यह भी पढ़ें- ब्यावर: तेजाजी मंदिर के पास स्थित दुकानों पर शराब बिक्री की शिकायत, क्षेत्रवासियों ने कही ये बात

Trending news