Jodhpur News: डिप्टी CM दिया कुमारी ने पूर्व सीएम गहलोत पर किया कटाक्ष, कहां-जहां से वो MLA है, वहां पर नहीं हुआ विकास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2384234

Jodhpur News: डिप्टी CM दिया कुमारी ने पूर्व सीएम गहलोत पर किया कटाक्ष, कहां-जहां से वो MLA है, वहां पर नहीं हुआ विकास

Jodhpur News: उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि आजादी से पूर्व जिस तरह की परिस्थितियों बनी वह परिस्थितियों अब वापस ना आए. उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजस्थान का दूसरा बड़ा शहर जोधपुर है और यहां पर ड्रेनेज की यह स्थिति है. 

Jodhpur News

Jodhpur News: उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पूर्व विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस की प्रदर्शनी देखने जोधपुर के भगत की कोठी रेलवे स्टेशन पहुंची. यहां पर उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि आजादी से पूर्व जिस तरह की परिस्थितियों बनी वह परिस्थितियों अब वापस ना आए. 

भारत को विभाजन का सामना करना पड़ा. लाखों लोगों को यहां से पलायन करना पड़ा. हमारी नई पीढ़ी को भी हमारे इतिहास के बारे में जानकारी हो ताकि आगे ऐसी परिस्थितियों देश को ना देखनी पड़े इसलिए हर घर तिरंगा अभियान एवं विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस को लेकर केन्द्र सरकार व रेलवे की ओर से आयोजन किए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः सबसे पहले कहां जाना चाहिए खाटू श्याम जी या सालासर बालाजी?

उन्होंने बजट को लेकर विपक्ष और निर्दलीय विधायकों द्वारा उनके क्षेत्र में पर्याप्त न मिलने के एक सवाल पर उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि बजट बहुत अच्छा था और विपक्ष भी इसकी तारीफ कर रहे हैं. विधानसभा में यह सब कहने की बात है कि उनके विधानसभा में कुछ भी नहीं मिला. 

इसके साथ ही पर्यटन को लेकर और नाइट टूरिज्म को लेकर भी दिया कुमारी ने कहा कि यहां पर पर्याप्त संभावनाएं हैं नाइट टूरिज्म को लेकर हम प्रयास कर रहे हैं कि यहां पर टूरिज्म डेवलप हो. 

पश्चिमी राजस्थान बारिश के कारण भारी जल भराव की स्थिति देख रहा है. कल तेज बारिश में जोधपुर के कई इलाकों में पानी भर गया और जिन क्षेत्र में पानी नहीं भरा वहां पर भारी ट्रैफिक जाम देखने को मिला. 

यह भी पढ़ेंः खाटूश्यामजी में नगरपालिका की लापरवाही, भक्तों व ग्रामीणों को हो रही परेशानी

इस पर उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजस्थान का दूसरा बड़ा शहर जोधपुर है और यहां पर ड्रेनेज की यह स्थिति है, जहां से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आते हैं. उन्होंने किस तरह का विकास किया यह देखने को मिल रहा है. हमारे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अब प्रदेश की स्थिति में सुधार के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. 

Trending news