मंदिर के बाहर बैठी 3 साल की बच्ची को उठा ले गया दरिंदा, फिर कर डाला घिनौना काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2390298

मंदिर के बाहर बैठी 3 साल की बच्ची को उठा ले गया दरिंदा, फिर कर डाला घिनौना काम

Rajasthan Crime News: राजस्थान के जोधपुर में देव नगर थाना क्षेत्र मासूम सी बच्ची मंदिर के बाहर अपनी मां और भाई के साथ बैठी हुई थी तभी किसी ने उसे किडनैप कर लिया. रात गुजरी तो उसे खूनी हालत में फेंक कर फरार हो गया. इसके बाद सुबह के समय एक सब्जी लगाने वाले ने देखा. बताया जा रहा है कि जब बच्ची मिली तो उसके कमर के निचले हिस्से से बहुत खून बह रहा था. ऐसे में रेप किया शंका जताई गई. 

 

Crime News_ ZEE Rajasthan

Jodhpur News: कहते हैं भगवान के मंदिर में हर कोई सुरक्षित होता है लेकिन राजस्थान के जोधपुर से एक ऐसी हिला देने वाली खबर सामने आई, जिसे पढ़ने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हां, यहां पर देव नगर थाना क्षेत्र मासूम सी बच्ची मंदिर के बाहर अपनी मां और भाई के साथ बैठी हुई थी तभी किसी ने उसे किडनैप कर लिया. 

रात गुजरी तो उसे खूनी हालत में फेंक कर फरार हो गया. इसके बाद सुबह के समय एक सब्जी लगाने वाले ने देखा. बताया जा रहा है कि जब बच्ची मिली तो उसके कमर के निचले हिस्से से बहुत खून बह रहा था. ऐसे में रेप किया शंका जताई गई. जैसे ही घटना की जानकारी मिली, वैसे ही एडीसीपी लाभूराम एसीपी अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और बच्ची को अस्पताल में एडमिट कराया गया. उसकी हालत काफी गंभीर है. 

पुलिस की जानकारी के अनुसार, बच्ची केवल 3 साल की है और उसके भाई की उम्र 5 साल है. मां की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. यह परिवार मध्य प्रदेश का निवासी है. अभी तक कुछ दिनों पहले से ही जोधपुर शहर के पास झुग्गी-झोपड़ी बनाकर गुजारा कर रहे थे. घटना वाली रात मां भाई और 3 साल की बच्ची शनि महाराज के मंदिर के बाहर दान मांग रहे थे और इसी दौरान अचानक बच्ची लापता हो गई.

जोधपुर पश्चिम के पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बच्ची को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उम्मेद अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. मां और भाई भी वही हैं. उनके परिवार में कोई और इंसान नहीं है. यह लोग कचरा बीन कर और दान मांग कर अपनी जिंदगी चल रहे थे. 

बच्ची की हालत बहुत बुरी स्थिति में है. वह बातचीत नहीं कर पा रही है. फिलहाल पुलिस मंदिर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को छान रही है और आरोपी तक पहुंचने की जद्दोजहद में लगी है. बताया जा रहा है कि आरोपी एक से अधिक भी हो सकते हैं.

Trending news