Rajasthan News: राजगढ़ में आफत बनी बारिश, जमीन धंसने से झरने के पाल में आई दरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2421285

Rajasthan News: राजगढ़ में आफत बनी बारिश, जमीन धंसने से झरने के पाल में आई दरार

Rajasthan New: राजगढ़ उपखण्ड क्षेत्र में भारी बारिश के चलते पर्यटक स्थल झरना के पाल में दरार आ गई व जमीन धंस गईं, जिसके बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस और सिंचाई विभाग की टीम ने लोगों को झरने से दूर रहने के लिए कहा है.

Rajasthan News: राजगढ़ में आफत बनी बारिश, जमीन धंसने से झरने के पाल में आई दरार

Rajasthan News: राजगढ़ उपखण्ड क्षेत्र में भारी बारिश के चलते पर्यटक स्थल झरना के पाल में दरार आ गई व जमीन धंस गईं. सूचना पर राजगढ़ एसडीएम सीमा खेतान, तहसीलदार विनोद कुमार शर्मा, थानाधिकारी रामजीलाल मीना मौके पर पहुँचे। जहाँ बांध में नहा रहे ग्रामीणों को बाहर निकाला व बांध परिक्षेत्र को खाली करवाया. 

ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर के दौरे पर खूब बिफरे डॉ. किरोड़ी लाल मीणा, बोले- मैं किसी के सामने सिर झुकाने वाला नहो...

वहीं अधिकारियों ने क्षतिग्रस्त हुई दीवार व पालो निरीक्षण कर मौका मुआयना किया है. थानाध्यक्ष रामजीलाल मीना ने बताया कि भारी बारिश के चलते झरना स्थल पर पुलिस के जवान लगाएं गए है. तहसीलदार विनोद कुमार शर्मा ने बताया कि कलेशान ग्राम के अधीन झरना स्थल पड़ता है, जिसकी भारी बारिश के कारण चादर चलने लग गई है. जिसके कारण पाल में कई जगह दरार आगई है व जमीन धंस गई है. 

ये भी पढ़ें-  आपके ढाणी की 15 महत्वपूर्ण खबरें, जो आपको नहीं पता

इनको सही करवाने के लिए सिंचाई विभाग, पंचायत समिति सहित सम्बंधित विभागों को सही करने के लिए निर्देशित किया है.उन्होंने बताया कि बांध की चादर करीब आधा फुट चल रही है व पाल की सुरक्षा दीवार 2-3 जगहों से करीब 4 एमएम धंस गई है. जिसको सही करने के लिए सम्बंधित विभागों को निर्देशित कर दिया गया है. वहीं उन्होंने आमजन से अपील की है कि पानी के तेज बहाव वाले क्षेत्र में न जाएं, जिससे की किसी भी प्रकार की दुर्घटना नही हो. इसके अलावा टहला क्षेत्र में पड़ने वाले बांध मानसरोवर की 6 इंच चादर चलने लग गई है. भारी बारिश के चलते रैणी के पंचायत समिति में भी पानी भर गया.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news