Rajasthan Crime: गाउन मत पहनो 'डार्लिंग' इतना बोला था भड़क गई पत्नी, जमाई राजा पर ससुराल के लोगों ने किया जमकर हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2388233

Rajasthan Crime: गाउन मत पहनो 'डार्लिंग' इतना बोला था भड़क गई पत्नी, जमाई राजा पर ससुराल के लोगों ने किया जमकर हाथ साफ

Rajasthan Crime: गाउन मत पहनो 'डार्लिंग' बस पत्नी को पति ने इतना बोला कि उसकी शामत आ गई. घर के जमाई राजा पर ससुराल के लोगों ने भी जमकर हाथ साफ किया. मामले की जांच की जा रही है.

symbolic picture

Rajasthan Crime:  सोशल मीडिया पर इन दोनों मारपीट के वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो में कुछ महिलाएं और कुछ युवक जमकर उत्पात मचाते दिख रहे है. वीडियो सामने आने के बाद जब वीडियो की पड़ताल शुरू की तो मामला कुछ और ही निकला.

वीडियो में मारपीट और आतंक मचाते दिख रही महिलाएं और युवक अपने ही जमाई राजा के घर पर हमला बोलने पहुंचे थे. उन्होंने अपने जमाई सहित उसके परिजनों के साथ जमकर मारपीट करते हुए घर के बाहर खड़ी गाड़ियों पर भी पत्थर मारे.

पति-पत्नी के बीच हुई मामूली कहासुनी

बताया जा रहा है कि पति ने पत्नी को गाउन पहनने से मना किया तो पत्नी ने अपने भाई व परिवार को बताया. हालांकि यह घरेलू मामला है. लेकिन अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया है. ससुर सुरेश की ओर से मामला दर्ज करने के बाद पुत्रवधू की ओर से भी मामला दर्ज करवाया गया है दोनों ही मामले की जांच चल रही है. जल्द ही जो दोषी होगा उसकी गिरफ्तारी की जाएगी.

जोधपुर के बनाड़ पुलिस थाना के जांच अधिकारी रामूराम ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर सुरेश नाम के व्यक्ति ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है, उसने बताया है कि उसका पुत्र व उसकी पुत्रवधू दोनों राईका बाग के पुश्तैनी मकान में रहते हैं.

उन्होंने कहा कि 25 दिन पहले उसका पुत्र नांदरी स्थित मकान पर खाना खाने के लिए आया. इस दौरान पीछे से उसके ससुराल वाले 12 महिला और युवक एक साथ पहुंचे और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. आरोपियों ने घर के बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ करते हुए घर में भी तोड़फोड़ की और सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए. इसको लेकर मामला दर्ज किया गया है.

सुरेश के पुत्र पिंटू की शादी मसूरिया क्षेत्र में रहने वाली शीतल से हुई थी. पिंटू अपने पैतृक मकान राइका बाग में रहता है जहां आसपास में सभी परिवार के लोग रहते हैं. पिंटू ने उसकी पत्नी शीतल के गाउन पहनने को लेकर एतराज किया और कहा कि आसपास में सभी अपने परिवार के लोग रहते हैं तो गाउन नहीं पहनो इस छोटी सी बात को लेकर दोनों के बीच कहां सुनी हुई और उसके बाद शीतल ने कहा उसे उसके घर छोड़ दो.

शीतल को पिंटू ने घर छोड़ दिया और दोपहर मे खाना खाने के लिए अपने पिता के घर चला गया जहां पर उस पर उसके ससुराल वालों ने जानलेवा हमला किया और दिनदहाड़े घर के बाहर तोड़ फोड़ की. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

Trending news