Karauli News: भारी पड़ी ब्रेकर से बचने की कोशिश, हादसे में चली गई शख्स की जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2414410

Karauli News: भारी पड़ी ब्रेकर से बचने की कोशिश, हादसे में चली गई शख्स की जान

Karauli News: राजस्थान में करौली जिले के कैलादेवी मार्ग पर ब्रेकर से बचने के प्रयास में एक मोटर बाइक पिकअप से टकरा गई. दुर्घटना मे एक युवक की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार एक अन्य घायल हो गया. घायल का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. मृतक के शव का हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया.

Karauli News: भारी पड़ी ब्रेकर से बचने की कोशिश, हादसे में चली गई शख्स की जान

Karauli News: कैलादेवी मार्ग पर ब्रेकर से बचने के प्रयास में एक मोटर बाइक पिकअप से टकरा गई. दुर्घटना मे एक युवक की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार एक अन्य घायल हो गया. घायल का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. मृतक के शव का हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया.

मामचारी थाना अधिकारी कमलेश मीणा ने बताया कि मंगलवार देर शाम राजौर से एक पिकअप करौली की ओर आ रही थी. इस दौरान आईटीआई की परीक्षा देकर आड़ा डूंगर निवासी एक युवक बाइक पर लौट रहा था. करसाई पुलिया के पास ब्रेकर से बचने के प्रयास में बाइक चालक विपरीत दिशा में चला गया, जिससे बाइक पिकअप से टकरा गई. 

बाइक सवार सपोटरा थाना क्षेत्र के आड़ा डूंगर निवासी टीकाराम पुत्र प्रकाश मीणा उम्र 22 साल की मौके पर मौत हो गई दुर्घटना में बाइक सवार लवकुश मीणा घायल हो गया. सूचना पर मामचारी पुलिस मौके पर पहुंची तथा एंबुलेंस से मृतक व घायल को जिला चिकित्सालय पहुंचाया. पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया. जहां वुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. मृतक टीकाराम अपने दोस्त को आईटीआई की परीक्षा दिलवाने करौली के गदका की चौकी स्थित आईटीआई कॉलेज गया था.

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक का एक भाई और एक बहन है. विवाहिता बहन दोनों भाइयों से बड़ी है. बड़ा भाई जयपुर में मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है. मृतक के पिता की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है.

पढ़ें करौली की एक और खबर

Karuli News: हाथ में पेट्रोल की बोतल और माचिस की डिब्बी लेकर पानी टंकी पर क्यों चढ़ा शख्स? करौली के मासलपुर गांव की है घटना
Karuli News: मासलपुर थाना क्षेत्र के अंधपुरा गांव में कई दिनों से विद्युत आपूर्ति नहीं होने और अधिकारियों को अवगत कराने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं होने पर एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया. इस दौरान युवक ने हाथ में पेट्रोल की बोतल और एक माचिस की डिब्बी भी लिए हुए था. घटना की जानकारी मिलते ही मासलपुर थाना पुलिस और विद्युत विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे. आनन फानन में विद्युत व्यवस्था को सुचारू करने का कार्य शुरू हुआ. इसके बाद युवक समझाइश पर नीचे उतरा.

सुबह 8 बजे टंकी पर चढ़ा था युवक 
मासलपुर थाना अधिकारी नीरज कुमार शर्मा ने बताया राजेश पुत्र श्योदान उम्र 27 साल निवासी अंधुपुरा सुबह 8 बजे पानी की टंकी पर चढ़ गया. युवक का आरोप है कि कई दिनों से क्षेत्र में बिजली नहीं आ रही. क्षेत्र में कई स्थानों पर विद्युत पोल टूटे हुए हैं और विद्युत लाइन भी काफी पुरानी है. जिसके चलते बार-बार बिजली संकट का सामना करना पड़ता है. इस दौरान युवक और ग्रामीणों ने क्षेत्र के लाइनमैन को भी हटाने की मांग की. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news