Rajasthan Crime: बहू पर नियत हारा ससुर, कार में ले जाकर किया रेप, घटना के बारे में जानकर नम हो जाएंगी आंखें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2424114

Rajasthan Crime: बहू पर नियत हारा ससुर, कार में ले जाकर किया रेप, घटना के बारे में जानकर नम हो जाएंगी आंखें

Rajasthan Crime: बहू पर नियत ससुर हार गया. कार में ले जाकर उसने अपनी बहू के साथ रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया. जानिए ये पूरा मामला क्या है?

symbolic picture

Rajasthan Crime: रामगढ़ थाना अंतर्गत विवाहिता के पिता ने मंगलवार को बेटी के ससुर के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया. पुलिस ने दी गई रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया गया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

पीड़िता के पिता ने रामगढ़ थाने पर रिपोर्ट पेश की और बताया कि उसकी बेटी का ससुर रज्जाक खान शादी के बाद से ही उसकी बेटी पर गंदी नियत रखता था. 7 अगस्त को उसकी बेटी को पीहर छोड़ने के लिए उसका ससुर कार में लेकर आने लगा और रामगढ़ थाना क्षेत्र के दोहली फाटक के पास कार को सुनसान जगह में ले जाकर गाड़ी को खड़ा कर दिया. 

 

रिपोर्ट में बताया गया कि उसे समय तेज बारिश आ रही थी और तो आरोपी के मन में गलत विचार आ गए, इसलिए उसने गाड़ी में ही उसकी बेटी के साथ रेप किया. साथ ही धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा. जैसे-तैसे आरोपी के चुंगल से छूटकर पीड़िता भागी और वहां पर किसी दुकानदार से मोबाइल मांग कर उसके अपने भाई को फोन किया. उसका भाई उसकी बहन को लेने के लिए वहां पर पहुंचा, लेकिन डर की वजह से उसने कोई बात नहीं बताई. बाद में उसने अपनी सारी घटना भाभी को बताई. उसके बाद रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए थाने पहुंचे. 

थानाधिकारी सवाई सिंह ने दी गई रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया और पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news