करौली: अवैध देसी कट्टे के साथ बदमाश गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1918122

करौली: अवैध देसी कट्टे के साथ बदमाश गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

करौली: अवैध देसी कट्टे के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

करौली: अवैध देसी कट्टे के साथ बदमाश गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

करौली न्यूज: मंडरायल थाना पुलिस ने अवैध देसी हथकढ़ कट्टे के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से हथियार की खरीद फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है. आरोपी किसी वारदात की फिराक में घूम रहा था.

अवैध देसी हथकढ़ कट्टा 315 बोर को किया जब्त 

मंडरायल थानाधिकारी रामनरेश मीणा ने बताया की अपराधियों की धरपकड़, अपराध नियंत्रण, अवैध हथियारों की रोकथाम और जिले में शांतिपूर्ण विधान सभा चुनाव संपन्न कराने के लिए पुलिस द्वारा एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन में विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत मण्डरायल थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जिसके कब्जे से बिना लाइसेंस वाली अवैध देसी हथकढ़ कट्टा 315 बोर को जब्त किया है.

थानाधिकारी ने बताया की हेड कांस्टेबल कम्पोटरसिंह, देवेन्द्र, दिनेश, जगदीश और जीप चालक देशराज को गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली. सूचना पर पुलिस हनुमान पाड़ा पहुंची. जहां हनुमान मन्दिर से आगे तिराहे के पास सड़क से आरोपी कोमल सिंह पुत्र उमेश सिंह उम्र 27 साल निवासी हनुमान पाडा मण्डरायल थाना को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं दूसरी ओर राजधानी में चोरों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं और मुहाना थाना इलाके में स्थित पत्रकार कॉलोनी में चोरी की वारदातों में इजाफा देखने को मिल रहा है. सोमवार अलसुबह बाइक पर सवार होकर आए चोरों ने पत्रकार कॉलोनी में स्थित सिंघानिया होम्स में दो मकान की दीवार फांद अंदर घुस चोरी का प्रयास किया. यही नहीं चोर अपने साथ प्लास्टिक का एक खाली केन भी लेकर आए और मकान के बाहर खड़ी दो कारों की पेट्रोल पाइप काट कार में से पेट्रोल चुराने का प्रयास भी किया.

 

ये भी पढ़िए

फ्री के इन चीजों से बचेगा खर्चा, रहेंगे तंदुरुस्त यानी फिट एंड फाइन

पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 

जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं

राजस्थान: एक तरफ तो सरकार फ्री में बांट रही है मोबाइल, दूसरी तरफ इस योजना के लाखों रुपये बकाया

Trending news