Karauli: एक्शन मोड में दिखें विधायक हंसराज मीणा, अस्पताल का औचक निरीक्षण कर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2014008

Karauli: एक्शन मोड में दिखें विधायक हंसराज मीणा, अस्पताल का औचक निरीक्षण कर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Karauli news: एक्शन मोड में आए सपोटरा विधायक हंसराज मीणा, सपोटरा विधायक ने सपोटरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का किया निरीक्षण, निरीक्षण में व्यवस्थाओं का लिया जायजा,हॉस्पिटल में स्टाफ की कमी पर जताई चिंता.

विधायक हंसराज मीणा

Karauli news: एक्शन मोड में आए सपोटरा विधायक हंसराज मीणा, सपोटरा विधायक ने सपोटरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का किया निरीक्षण, निरीक्षण में व्यवस्थाओं का लिया जायजा,हॉस्पिटल में स्टाफ की कमी पर जताई चिंता,सीएमएचओ से चिकित्साकर्मियों की नियुक्ति को लेकर वार्ता,रोगियों से भी जाने व्यवस्थाओं के हाल, उपचार की व्यवस्थाओं को सुधार के दिए निर्देश.

अस्पताल का औचक निरीक्षण किया 
सपोटरा के नवनिर्वाचित विधायक हंसराज मीणा एक्शन मोड में नजर आए. शनिवार को विधायक ने सपोटरा के अस्पताल का औचक निरीक्षण कर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया और चिकित्सा कर्मियों की कमी पर चिंता जताई। सीएमएचओ से फोन पर वार्ता की तथा व्यवस्थाएं सुधारने और कार्मिकों की नियुक्ति जल्द से जल्द करने के निर्देश दिए. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

कार्मिकों में मचा हड़कंप
सपोटरा के नवनिर्वाचित विधायक हंसराज मीणा शनिवार को अचानक हॉस्पिटल पहुंचे तो कार्मिकों में हड़कंप मच गया. विधायक ने अस्पताल पहुंचकर सर्वप्रथम अस्पताल में तैनात और स्वीकृत कार्मिकों की जानकारी ली. स्वीकृति के मुकाबले कम कार्मिकों की तैनाती पर चिंता जताते हुए जल्द से जल्द कार्मिकों की नियुक्ति का भरोसा दिया. 

 विधायक ने दिया दिशा निर्देश 
इस दौरान विधायक ने सीएमएचओ से फोन पर वार्ता कर अतिरिक्त कार्मिक नियुक्त करने, व्यवस्थाओं की समीक्षा करने और उपचार के लिए आने वाले रोगियों को व्यवस्थाओं में सुधार तथा त्वरित उपचार सुनिश्चित करने के निर्देश दिए.

रोगियों से व्यवस्थाओं की जानकारी ली 
इस दौरान विधायक ने वार्डो में पहुंचकर रोगियों से व्यवस्थाओं की जानकारी ली और हाल-चाल जाना. विधायक ने हॉस्पिटल में साफ सफाई, पेयजल व्यवस्था, रोगियों की जांच, निशुल्क दवा सहित अन्य व्यवस्थाओं की जानकारी ली.

सपोटरा सीट से हैं विधायक 
विधायक हंसराज मीणा  सपोटरा सुरक्षित विधानसभा सीट  से विधायक हैं. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में सपोटरा सुरक्षित विधानसभा सीट से करीबी अंतर से जीत हासिल किया है. मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण के बाद विधायक हंसराज मीणा आज  सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का निरक्षण किया. और जरूरी दिशा निर्देश दिया. 

यह भी पढ़ें:संत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद ब्राह्मण समाज ने दिया धरना

Trending news