राजस्थान चुनाव: विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा जुटी तैयारी में, जानिए करौली में क्या हुआ खास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1845086

राजस्थान चुनाव: विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा जुटी तैयारी में, जानिए करौली में क्या हुआ खास

करौली न्यूज: विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा तैयारियों में जुट गई है. जिले के विधानसभा क्षेत्रों में प्रवास कर रहे विधायक विभिन्न आंकड़े जुटा रहे हैं.

राजस्थान चुनाव: विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा जुटी तैयारी में, जानिए करौली में क्या हुआ खास

करौली न्यूज: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा तैयारियों में जुटी है.चुनावी रण को फतह करने के लिए भाजपा के प्रवासी विधायक विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर कांग्रेस सरकार की कमियों को उजागर करने और केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार का काम कर रहे हैं.

 विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने प्रेस वार्ता को किया संबोधित

इस दौरान उत्तर प्रदेश के गंगों से विधायक सपोटरा में प्रवासी कीरत सिंह गुर्जर तथा करौली में प्रवासी विधायक उत्तर प्रदेश के लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया. प्रेस वार्ता के बाद भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. 

इस दौरान करौली विधानसभा के प्रवासी विधायक नंदकिशोर पत्रकारों से रू-ब-रू हुए. उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर कटाक्ष किया. नंदकिशोर बोले की आज भी राजस्थान में लोग दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है.

डांग क्षेत्र में 75 साल बाद सड़कों, शिक्षा, चिकित्सा, पानी बिजली जैसी मूलभूत आवश्यकता की सेवाओं का अभाव है. विधान सभा क्षेत्र में जच्चा- बच्चा केन्द्र नहीं है, प्रसूता को पलंग पर ले जाना पड़ता है. उन्होंने आरोप लगाया की नवसंवत्सर रैली पर पथराव के कारण हुई आगजनी व तोड़फोड़ में सीएम गहलोत ने आरोपियों को प्रोटेक्शन दिया और उन्हें लाखों रूपये की आर्थिक सहायता दी.साथ ही आरोप लगाया की निर्दोष हिन्दूओं को जेल में डाला गया.

गंगापुरसिटी में केन्द्रीय मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में स्थानीय विधायक और सीएम की शह पर नारेबाजी करवाई गई, जो अतिथि-देवों भव परंपरा के खिलाफ है.  सपोटरा के प्रवासी विधायक कीरत सिंह ने आरोप लगाया कि राजस्थान में पेपर लीक, भ्रष्टाचार, होना आम बात है.

 कानून व्यवस्था फेल होने का आरोप

दिन-दहाड़े बदमाश घटनाओं को अंजाम देते है, कानून व्यवस्था फेल है, रेप के मामलों में राजस्थान नंबर-1है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में निर्दोष लोगों पर राजनीतिक विरोध के चलते झूठे केस दर्ज किए जाते हैं. सीएम गहलोत की मजबूरी है, की विधायक, भ्रष्टाचारियों को खुली छूट देते हैं. दिल्ली में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को बड़ी मात्रा में फंड भेजते है. इसलिए राजस्थान में लाल डायरी, काली डायरी के वीडियो वायरल हो रहे है.

प्रदेश में पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश, हरियाणा से महंगी बिजली और पेट्रोल डीजल बिकता है. जिसके चलते प्रदेश में महंगाई बढ़ रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि निश्चित तौर पर राजस्थान की जनता सरकार बदलने का बना चुकी है.

उन्होंने आरोप लगाया की केंद्र सरकार हर घर जल, हर घर नल, उज्ज्वला योजना, कौशल विकास, शिक्षा, चिकित्सा जैसी विभिन्न योजनाओं पर काम कर रही है. लेकिन राज्य सरकार उन योजनाओं को पूरा नहीं कर रही. जिसके चलते प्रदेश वासियों को योजनाओं का पूरा लाभ नहीं मिल रहा. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में हर घर जल, हर घर नल योजना में भारी मात्रा में भ्रष्टाचार हुआ है. जिसकी जांच कराई जाएगी. इस दौरान विधायक ने आरोप लगाया कि अगर जांच हुई तो प्रदेश के मुखिया भी जेल जा सकते हैं.

प्रेस वार्ता के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया. बैठक में केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार, संगठन को मजबूत करने और राज्य सरकार की कमियों को उजागर करने पर जोर दिया. प्रेसवार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, मीडिया प्रभारी मुकेश सालौत्री, भाजपा जिला महामंत्री धीरेंद्र बैसला, विधानसभा प्रभारी जमना लाल वैष्णव सहित अन्य  पदाधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-

सुसाइड का गढ़ बनता जा रहा राजस्थान का ये इलाका, अब 16 साल के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

अब WhatsApp पर भी भेजी जा सकेगी HD फोटो और वीडियो, जानिए ये तरीका

कांग्रेस विधायक का बयान-, चुनावी साल में निकलेगी CM के साथ अध्यक्ष जी की भी कमी

आखिर क्यों अंतरिक्ष में भेजा गया था कुत्ता, जानिए उसके साथ क्या हुआ?

Trending news